Video : कान से निकला ऐसा कीड़ा, जो खा रहा कान के अंदर का मांस
Share:

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है की हम छोटे छोटे दर्द को नज़र अंदाज़ कर देते हैं जिससे परेशानी काफी बढ़ जाती है। लेकिन जब बाद में पता चलता है तो वो परेशानी बड़ी निकलती है जिसे देखकर आप क्या डॉक्टर्स तक हैरान हो जाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिसे जानकर हैरान हो जाते हैं। आज एक और ऐसा ही मामला हम आपको दिखाने जा रहे है जो वाकई हैरानी भरा है।

दरअसल, ये मामला है सिंगापुर का जहाँ एक एक शख्स के कान में जब दर्द हुआ तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा। जांच करने पर पता चला कि उसके कान में एक कीड़ा घुसा हुआ है जो अंदर ही अंदर मांस खा रहा है और इसी के कारण उसे दर्द भी हो रहा था। किसी तरह ऑपरेशन करके डॉक्टर्स ने उसके कान से ये कीड़ा तो निकाल दिया लेकिन जब इसका वीडियो सामने आया तो सभी कुछ पल के लिए डर गए। जब ट्विजर की मदद से जब कान में घुसे कीड़े को पकड़कर बाहर खींचने की कोशिश की गई तो वह बाहर न आया।

उसने काफी मजबूती से कान के अंदर पकड़ बना रखी थी। इसके बाद डॉक्टर्स ने कुछ और कोशिश की किसी औजार से उस कीड़े को वहीँ मसल दिया। वीडियो में ये भी नज़र आया की जब कीड़े को निकाला गया तो मांस का टुकड़ा भी बाहर आ गया जो हैरानी भरा था। आइये दिखाते हैं इस वीडियो में आपको भी।

Video : कभी-कभी हीरो बनने की कोशिश में खुदखुशी भी करनी पड़ सकती है

महाभारत में माँ का रोल निभाने के अलावा फिल्मों में बिकिनी सीन भी दे चुकी हैं कुंती

तो इन वजहों से हमे नहीं याद रहता पिछला जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -