खंडवा में कांवड़ यात्रा में हुई पत्थरबाजी, माहौल बिगड़ने के बाद लागू हुई धारा 144

खंडवा में कांवड़ यात्रा में हुई पत्थरबाजी, माहौल बिगड़ने के बाद लागू हुई धारा 144
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ कहारवाडी चौकी के समीप कावड़ियों के बीच आपसी कहासुनी हुई जिसको लेकर के खूब पत्थरबाजी होने लगी। पत्थरबाजी की घटना को लेकर के मौके पर तैनात पुलिसवालों ने हंगामे को देख कर खूब लाठीचार्ज किया। तत्पश्चात, देखते ही देखते मौके पर जो कांवड़ियों की भीड़ थी वह समाप्त हो गई। प्रातः 11 बजे से निकलने वाली यात्रा रात 8 बजे तक समाप्त नहीं हुई थी। इसको लेकर के पूरा पुलिस प्रशासन यात्रा में लगा हुआ था। जिला दंडाधिकारी ने बताया कि छुटपुट घटना हुई थी। फिलहाल शांति है। पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है शांति भंग करने वालो पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। एहतियातन धारा 144 लागू कर दी गई है।

खंडवा में कांवड़ यात्रा के चलते अंतिम वक़्त में पत्थर आने की अफवाह पर भगदड़ मच गई, जिसे पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति को काबू में किया। घटना रात तकरीबन 9 बजे के आसपास की है। शहर में घूम रही कावड़ यात्रा शांतिपूर्वक कहारवाडी क्षेत्र से निकल चुकी थी। इसी के चलते यात्रा के आखिरी में चल रहे कुछ लड़कों पर पत्थर फेंकने की अफवाह फैली। इसी अफवाह के चक्कर में भगदड़ हुई, जिसे पुलिस ने हल्का लाठी चार्ज करके हालात को काबू में किया। फिलहाल मामला शांत है। इस घटना में फिलहाल किसी के घायल या चोटिल होने की कोई खबर नहीं है।

कहा जा रहा है कि एक सरकारी वाहन के कांच टूटे हैं। फिलहाल हालात पूरी तरह नियंत्रण में है तथा शहर में आवागमन सामान्य हो चुका है। जिला प्रशासन ने लोगों से सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक पोस्ट डालने या अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है। जिला कलेक्टर ने कहा कि पूरे मामले की वीडियोग्राफी देखी जाएगी यह अफवाह थी या इसमें किसी ने कोई हरकत की है। वीडियो फुटेज में अगर कोई अपराधी हरकत करते पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी है।

बकरी चराने गई 2 बहनों के साथ 7 लोगों ने की दरिंदगी, 25 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस भी रह गई दंग

'कमलनाथ ने किसानों पर कर्जमाफी के नाम पर 2200 करोड़ का ब्याज चढ़ा दिया था, अब हमने उसे भरा है': CM शिवराज

मोदी सरकार पर विपक्ष को अविश्वास, आज संसद में राहुल गांधी भरेंगे हुंकार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -