मुंबई में कांवड़ियों पर फेंके गए पत्थर और पानी की बोतल, मचा बवाल

मुंबई में कांवड़ियों पर फेंके गए पत्थर और पानी की बोतल, मचा बवाल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में एक बार फिर से माहौल को खराब करने का प्रयास किया गया है. इस बार मुंबई में कांवड़ियों पर पत्थर फेंकने की बात सामने आई है. पत्थर गिरने की घटना के पश्चात् कांवड़ियों ने बवाल मचा दिया. वहीं मौके पर तैनात पुलिस ने भी आनन-फानन में कांवड़ियों को शांत कराया तथा अपने साथ पुलिस थाने ले गए. जाँच की तो पता चला कि यात्रा के बीच चल रहे कुछ आसामाजिक तत्वों ने बोतल फेंकी थी.

प्राप्त खबर के अनुसार, यह पूरी घटना मुंबई के कस्तूरबा क्षेत्र की हैं जहां पर सावन के महीने के चलते कुछ कांवड़िये गुजर रहे थे. इसी बीच कांवड़ियों ने आरोप लगाया कि उनके ऊपर कुछ पत्थर आकर गिरे हैं तथा पानी की बोतल भी गिरी. तत्पश्चात, सभी कांवड़िये भड़क गए. सभी ने पुलिस के सामने हंगामा खड़ा कर दिया. पुलिस ने जैसे-तैसे मौके पर कांवड़ियों को शांत किया तथा थाने लेकर पहुंचे. थाने में जाकर कांवड़ियों ने जय श्री राम के नारे लगाए एवं पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कांवड़ियों को शांत कराया तथा कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया. कांवड़ियों के गुजरने की पुलिस ने रिकॉर्डिंग चेक की तो पता चला कि कांवड़ियों के साथ चरने वाले आसामाजिक तत्वों ने ही पानी की बोतल फेंकी थी. तत्पश्चात, यह पूरा बवाल खड़ा हुआ है.

कांवड़ियों को समझाते हुए पुलिस ने बताया कि उनके साथ चल रहे कुछ आसामाजिक तत्वों ने ही यह हरकत की है. तत्पश्चात, कांवड़िये शांत हुए तथा थाने के बाहर हंगामे को खत्म किया. पुलिस फिलहाल इस बात की तहकीकात में लगी है कि जिन आसामाजिक तत्वों ने यह काम किया है वह एक सामान्य घटना है कि जान बूझकर की गई हरकत जिससे माहौल को अशांत किया जा सके.

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -