'फेक न्यूज फैलाना बंद करें', नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फूटा गुस्सा

'फेक न्यूज फैलाना बंद करें', नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फूटा गुस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर कम बजट की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Keral Story) ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया है। ये फिल्म 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। एक तरफ जहां फिल्म का समर्थन मिला तो दूसरी तरफ काफी विवाद भी देखने को मिले। इस बीच एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक बयान ख़बरों में आ गया, जिसका कुछ लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया तथा नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ट्रोल करने लगे। ऐसे में अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गूस्सा फूटा है तथा उन्होंने बात कही है।

कुछ ही देर पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ट्वीट किया है, जिस में उन्होंने लिखा, 'केवल कुछ हिट्स और व्यूज के लिए कृपया फेक न्यूज फैलाना बंद करें, इसे सस्ती TRP बोलते हैं- मैंने कभी नहीं कहा और मैं कभी नहीं चाहूंगा कि कोई फिल्म बैन हो कभी भी। फिल्मों को बैन करना बंद करें, फेक न्यूज फैलाना बंद करें।' नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को देख स्पष्ट हो रहा है कि फेक न्यूज से वो परेशान है तथा ऐसे में अब उनका गुस्सा फूट पड़ा है। बता दें कि कुछ समय पहले नवाजुद्दीन की निजी जिंदगी को लेकर भी फर्जी न्यूज सामने आई थीं।

दरअसल, हाल ही में अनुराग कश्यप ने फिल्म द केरल स्टोरी पर प्रतिक्रिया दी थी। ऐसे में फ़िल्मकार की प्रतिक्रिया पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'हम लोग फिल्म समाजिक एकजुटता को बढ़ाने और लोगों के बीच प्यार के लिए बनाते हैं और उसी प्रकार करना हमारी जिम्मेदारी है, लेकिन यदि फिल्म लोगों को तोड़ती है तो ये बिल्कुल गलत है।' नवाजुद्दीन अंत में बोलते हैं, 'हमें इस दुनिया को जोड़ना है, तोड़ना नहीं है।' बता दें कि नवाजुद्दीन ने अपने बयान में किसी भी फिल्म का नाम नहीं लिया था।

'गदरः एक प्रेम कथा' को लेकर सनी देओल ने दी 'गुड न्यूज़', झूमे फैंस

सगाई में इमोशनल हुई परिणीति चोपड़ा की माँ, राघव चड्ढा ने दिया सहारा

खेलो इंडिया इवेंट में भड़के कैलाश खेर, बोले- 'तमीज सीखो, 1 घंटा हमको इंतजार कराया और...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -