दिल्ली मेट्रो में वायरल हुआ अजीब डांस वीडियो

दिल्ली मेट्रो में वायरल हुआ अजीब डांस वीडियो
Share:

दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के बीच हाल के दिनों में अजीबोगरीब हरकतों का सिलसिला जारी है। सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाहत रखने वाले लोग अक्सर मेट्रो में अनोखे तरीके से अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़का मेट्रो के अंदर फिल्म 'स्त्री 2' के गाने "कटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं" पर डांस करता नजर आ रहा है। इस वीडियो ने मेट्रो के यात्रियों और सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है।

वीडियो की खासियत

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का मेट्रो की सीटों के बीच में खड़ा होकर गाने के लिरिक्स पर डांस कर रहा है। उसकी एनर्जी और मजाकिया अंदाज ने वीडियो को बहुत आकर्षक बना दिया है। कुछ यात्री उसे हैरानी से देख रहे हैं, जबकि कुछ लोग उसकी हरकतों को अनदेखा कर रहे हैं। मजेदार बात यह है कि कुछ लड़कियां उसके डांस को देखकर मुस्कुराती हुई भी नजर आ रही हैं।

 

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @laughwithsachin नाम के हैंडल से शेयर किया गया। इस वीडियो को बहुत से लोगों ने देखा और लाइक किया है। हालांकि, इस वीडियो पर यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कुछ लोग इसे मनोरंजक मानते हैं, जबकि कुछ इसे अनुशासनहीनता के रूप में देख रहे हैं और मेट्रो में इस तरह की हरकतों के खिलाफ कड़े कानून बनाने की बात कर रहे हैं।

  • एक यूजर ने कमेंट किया, "तू कितनी भी कोशिश कर ले, इंस्टाग्राम तो अनइन्स्टॉल नहीं करूंगा।"
  • दूसरे यूजर ने लिखा, "ऐसे लोगों को देखकर बुरा लगता है। क्या-क्या करना पड़ रहा है।"
  • एक अन्य यूजर ने कहा, "मेरी तो हंसी छूट गई।"

मेट्रो प्रशासन की भूमिका

दिल्ली मेट्रो में इस तरह के वीडियो का ट्रेंड हाल ही में तेजी से बढ़ा है। लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने की कोशिश में मेट्रो में अजीबो-गरीब हरकतें करने लगे हैं। हालांकि, यह मेट्रो प्रशासन और अन्य यात्रियों के लिए कभी-कभी परेशानी का कारण बन सकता है। मेट्रो में अनुशासन बनाए रखना और यात्रियों को आरामदायक यात्रा का अनुभव देना प्रशासन की प्राथमिकता होती है।

सावधानी बरतें

यह वीडियो एक महत्वपूर्ण याद दिलाता है कि मेट्रो जैसे सार्वजनिक परिवहन में सभी यात्रियों को एक-दूसरे की सुविधा और सम्मान का ध्यान रखना चाहिए। मनोरंजन के नाम पर अनुशासनहीनता और अजीब हरकतें मेट्रो के माहौल को प्रभावित कर सकती हैं और अन्य यात्रियों के लिए असुविधाजनक हो सकती हैं। इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाहत कितनी भी बड़ी क्यों न हो, सार्वजनिक स्थानों पर अनुशासन बनाए रखना जरूरी है।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -