स्त्री-2 के आगे नहीं चल रही बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फ़िल्में

स्त्री-2 के आगे नहीं चल रही बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फ़िल्में
Share:

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। यह हॉरर-कॉमेडी फिल्म पहले दिन से ही दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है और शानदार कमाई कर रही है। जहां कई फिल्में आईं और चली गईं, वहीं ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। अब, फिल्म अपने चौथे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है, लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार अभी भी थमी नहीं है। चलिए जानते हैं कि 22वें दिन इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

‘स्त्री 2’ की 22वें दिन की कमाई

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 22वें दिन यानी चौथे गुरुवार को भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने शुरुआत से ही बेहतरीन कलेक्शन किया और अब चौथे हफ्ते में भी इसकी कमाई का सिलसिला जारी है।

फिल्म ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 141.4 करोड़ की कमाई की थी। तीसरे हफ्ते में भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया। तीसरे शुक्रवार को 8.5 करोड़, शनिवार को 16.5 करोड़, और रविवार को 22 करोड़ का कलेक्शन हुआ। इसके बाद, सोमवार को फिल्म ने 6.75 करोड़, मंगलवार को 5.5 करोड़, और बुधवार को 5.6 करोड़ की कमाई की।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने अपने तीसरे गुरुवार को 5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस कमाई के साथ फिल्म की कुल कमाई 502.90 करोड़ हो गई है। यह फिल्म अब सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के लाइफटाइम कलेक्शन (525.7 करोड़) को टक्कर देने के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब ‘स्त्री 2’

22वें दिन ‘स्त्री 2’ ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब, फिल्म ‘गदर 2’ के लाइफटाइम कलेक्शन को तोड़ने के करीब है। उम्मीद है कि चौथे वीकेंड में फिल्म की कमाई फिर से बढ़ेगी और यह ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल होगी। फिलहाल, सभी की नजरें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं।

‘स्त्री 2’ का सुपरनैचुरल यूनिवर्स

‘स्त्री 2’ दिनेश विजान के सुपरनैचुरल यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है। इसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी और कलाकारों की दमदार परफॉर्मेंस ने इसे बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बना दिया है।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -