स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम,15 दिनों में 'केजीएफ 2' को भी पछाड़ा

स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धूम,15 दिनों में 'केजीएफ 2' को भी पछाड़ा
Share:

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल कर रही है। 15 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म अब भी शानदार कमाई कर रही है और नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। 'स्त्री 2' ने सिर्फ हिंदी फिल्मों को ही नहीं, बल्कि कई साउथ इंडियन फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है। अब, इस फिल्म ने यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर- 2' को भी मात दे दी है।

450 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'स्त्री 2'

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' ने 14 दिनों में कुल 445 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। आज इस फिल्म की रिलीज का 15वां दिन है, और शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने आज भी 5.95 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह से फिल्म का कुल कलेक्शन अब 450.95 करोड़ रुपये हो गया है।

'केजीएफ चैप्टर- 2' को पछाड़ा

'स्त्री 2' ने 15 दिनों के अंदर ही 450 करोड़ रुपये की कमाई करके 'केजीएफ चैप्टर- 2' को भी पीछे छोड़ दिया है। 2022 में रिलीज हुई यश की इस फिल्म ने हिंदी भाषा में कुल 435 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लेकिन अब 'स्त्री 2' ने 450.95 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ केजीएफ 2 के इस आंकड़े को पार कर लिया है। अब 'स्त्री 2' 500 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के बहुत करीब है।

वर्ल्डवाइड 600 करोड़ क्लब में 'स्त्री 2'

सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि वर्ल्डवाइड भी 'स्त्री 2' जबरदस्त सफलता हासिल कर रही है। श्रद्धा कपूर की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने 14 दिनों में ही दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने अब तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 606 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। 'स्त्री 2' की यह सफलता दिखाती है कि दर्शकों के बीच इस फिल्म का कितना क्रेज है, और यह फिल्म आगे भी नए रिकॉर्ड बना सकती है।

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

कोलकाता रेप-मर्डर केस पर सुनवाई के दौरान हंसने लगे ममता सरकार के वकील कपिल सिब्बल, ASG मेहता बोले- कोई मर गया है...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -