हिंदी में सुपरहिट होने के बाद इस भाषा में बनने जा रही है 'स्त्री'

हिंदी में सुपरहिट होने के बाद इस भाषा में बनने  जा रही है 'स्त्री'
Share:

राजकुमार राव की सुपरहिट फिल्म रही 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कमाल किया है और सभी को आज भी पसंद आ रही है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म का अंत देख कर फिल्मों के शौकीनों को पूरा भरोसा है कि सीक्वल बनेगा.  लेकिन अभी तक सीक्वल की घोषणा नहीं हुई. लेकिन दर्शक चाहेंगे कि इस फिल्म का भी सीक्वल आ जाये. इस फिल्म से जुड़ी एक बात सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बता दें. 

स्त्री का निर्माण राज-डीके की जोड़ी और दिनेश विजन ने किया था परंतु सफलता पूरी तरह से विजन के नाम लिख दी गई. यह बात राज-डीके को बुरी लग रही है. स्त्री के लेखक भी राज-डीके थे. इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया था. खबरों के अनुसार राज-डीके स्त्री की सफलता का पूरा क्रेडिट दिनेश के खाते में जाने से नाराज़ हैं. विजन ने फिल्म की सफलता के तत्काल बाद कह दिया था कि सीक्लव बनेगा. 
 
इसके अलावा बता दें, स्त्री के तेलुगु में बनाने की तैयारियों की खबर है. बताया जा रहा है हिंदी में सफल होने के बाद इसे तेलुगु में भी बनाया जा रहा है. दरअसल, राज-डीके इसे तेलुगु में बनाने पर विचार कर रहे हैं. हिंदी की स्क्रिप्ट में आंशिक बदलावों के साथ इसे तेलुगु में बनाया जाएगा. फिल्म का मूल आइडिया तिरुपति के एक गांव की लोक मान्यता से लिया गया था, तेलुगु में भी निर्देशन की बागडोर वे खुद नहीं संभालेंगे. फिल्म में तेलुगु इंडस्ट्री के सितारों को लिया जाएगा.

2.0 : रिलीज़ पहले ही फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

अक्षय और रितेश को कृति ने ऐसे कराया स्पेशल फील, किया ऐसा पोस्ट

दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -