स्त्री-2 का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है जलवा

स्त्री-2 का बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है जलवा
Share:

स्त्री 2' इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कई बड़ी फिल्मों से टकराव के बावजूद, इसने रिकॉर्डतोड़ कमाई की और एक महीने बाद भी यह थिएटर्स में चल रही है। फिल्म को रिलीज हुए 31 दिन हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद यह हर रोज़ करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। खासकर, पांचवें शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ और यह एक नया रिकॉर्ड बना गई है।

30 दिनों में 'स्त्री 2' की बंपर कमाई: सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, 'स्त्री 2' ने 30 दिनों में भारत में कुल 567.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 31वें दिन भी फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया और कई दूसरी फिल्मों के साथ क्लैश होने के बावजूद, पांचवें शनिवार को रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने 31वें दिन यानी पांचवें शनिवार को 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की।

चौथे हफ्ते 'स्त्री 2' ने बनाया नया रिकॉर्ड: अब तक 'स्त्री 2' ने भारत में कुल 572.78 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, और इसी के साथ यह चौथे हफ्ते सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर आ गई है। पहले स्थान पर अभी भी 'बाहुबली 2' का कब्जा है, जिसने चौथे हफ्ते में 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

नई फिल्मों का 'स्त्री 2' पर कोई असर नहीं:  13 सितंबर को तीन नई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं- करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स', 'तुम्बाड', और 'वीर ज़ारा' (रिपर रिलीज़)। लेकिन इन फिल्मों का 'स्त्री 2' पर कोई खास असर नहीं दिखा। 'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मजबूती से बना हुआ है। फिल्म अब 600 करोड़ क्लब में शामिल होने के करीब है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में यह 770 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है और 800 करोड़ के करीब पहुंच रही है।

कार्यक्षेत्र में इन राशि के लोगों के लिए बढ़ेगा तनाव, जानिए आपका राशिफल

अयोध्या राम मंदिर की पांचवीं गैलरी में बनेगा ग्लोबल म्यूजियम, बैठक में हुआ फैसला

जापान-दक्षिण कोरिया के दौरे से लौटे सीएम भजनलाल, अब इन्वेस्टर समिट पर फोकस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -