500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई स्त्री-2

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई स्त्री-2
Share:

श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी और अब 18 दिन बाद भी थिएटर्स में इसकी धाक बनी हुई है। फिल्म हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है और नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। तीसरे शनिवार को भी 'स्त्री 2' ने शानदार कलेक्शन करके एक और रिकॉर्ड बना लिया है।

'स्त्री 2' की कमाई का सिलसिला जारी

'स्त्री 2' के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के मुताबिक, 15 दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 453.60 करोड़ रुपए की कमाई की थी। सैकनिल्क के आंकड़ों के अनुसार, 16वें दिन फिल्म ने 8.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। अब 17वें दिन (तीसरे शनिवार) के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। 'स्त्री 2' ने तीसरे शनिवार को 16 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिससे इसका कुल कलेक्शन और भी बढ़ गया है।

500 करोड़ क्लब के करीब पहुंची फिल्म

'स्त्री 2' ने अब तक भारत में कुल 478.10 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है और अब यह फिल्म 500 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने के बहुत करीब है। इस तरह, यह फिल्म जल्द ही 500 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

तीसरे शनिवार को सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी

श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने तीसरे शनिवार को 16 करोड़ का कलेक्शन करके नया इतिहास रच दिया है। यह फिल्म अब तीसरे शनिवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर आ गई है। यह एक बड़ी उपलब्धि है, जिससे 'स्त्री 2' की सफलता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वर्ल्डवाइड भी जबरदस्त कलेक्शन

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी 'स्त्री 2' न सिर्फ भारत में बल्कि वर्ल्डवाइड भी बहुत अच्छा कमा रही है। रिलीज के 15 दिनों के भीतर ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब 'स्त्री 2' ने 650 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है, जिससे इसकी सफलता की कहानी और भी मजबूत हो गई है। 'स्त्री 2' की यह शानदार कमाई यह साबित करती है कि दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक अपनी पकड़ बनाए रखेगी।

अगले महीने बाजार में आ रहे हैं 5 नए स्मार्टफोन्स, जानिए किसमे क्या है खासियत

20 हजार की रेंज में मिल रहे ये गेमिंग स्मार्टफोन

वीवो दे रहा है अपने इन स्मार्टफोन पर खास ऑफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -