स्त्री-3 या भेड़िया-2... पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज? राजकुमार राव ने किया खुलासा

स्त्री-3 या भेड़िया-2... पहले कौन-सी फिल्म होगी रिलीज? राजकुमार राव ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की कामयाबी का आनंद ले रहे हैं। दर्शक उनसे एक ही सवाल पूछ रहे हैं: 'स्त्री यूनिवर्स की अगली फिल्म कौन-सी होगी?' क्योंकि 'स्त्री 2' के समाप्त होने के पश्चात् 2 पोस्ट क्रेडिट सीन दिखाए गए हैं। एक सीन वरुण धवन से संबंधित है तथा दूसरा अक्षय कुमार से। एक इंटरव्यू के चलते राजकुमार से पूछा गया कि क्या 'स्त्री यूनिवर्स' की अगली फिल्म 'भेड़िया 2' होगी या 'स्त्री 3'? जानिए उन्होंने क्या जवाब दिया।

राजकुमार राव ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि शायद 'भेड़िया 2' पहले आएगी। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा, "‘स्त्री’ का दूसरा पार्ट आ चुका है, मगर ‘भेड़िया’ का दूसरा पार्ट अभी तक नहीं आया है। ऐसे में 'स्त्री' के तीसरे भाग से पहले वरुण धवन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का सीक्वल आ सकता है।"

वही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें 'स्त्री 3' के बारे में कोई जानकारी है, तो उन्होंने कहा, "बनेगी, जरूर बनेगी और हम प्रयास करेंगे कि 'स्त्री 3', 'स्त्री 1' और 'स्त्री 2' से भी बेहतर बने। फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक के पास एक आइडिया है तथा उन्होंने फिल्म की बेसिक स्टोरी भी तैयार कर ली है।" प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' ने 18 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 480.05 करोड़ रुपये तथा वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 680 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

पॉलिटिशियन या एक्टर... किस से शादी करेगी कंगना रनौत? खुद कही ये बड़ी बात

'मेरे दोस्त नहीं बादशाह, सिर्फ एक क्लाइंट हैं', हनी सिंह का बड़ा बयान

सितम्बर में रिलीज होने वाली ये बड़ी फ़िल्में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -