'22 सालों से कर रहीं ‘स्ट्रगल’ लेकिन नहीं आ रहे काम के ऑफर', मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का छलका दर्द

'22 सालों से कर रहीं ‘स्ट्रगल’ लेकिन नहीं आ रहे काम के ऑफर', मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का छलका दर्द
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे हैं जिन्होंने बड़े नाम कमा लिए हैं, किन्तु फिर भी उन्हें पर्याप्त काम नहीं मिल रहा है। कई स्टार्स ने इस स्थिति के कारण दूसरी नौकरियों की तरफ रुख किया है, जबकि कुछ निरंतर संघर्ष कर रहे हैं। एक ऐसी ही अभिनेत्री हैं नेहा धूपिया, जो लंबे वक़्त से इस इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं तथा कई हिट फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड में काम के ऑफर नहीं प्राप्त हो रहे हैं और वह वर्षों से संघर्ष कर रही हैं।

नेहा धूपिया ने अपने करियर का आरम्भ थिएटर से किया था। 2002 में उन्होंने टीवी सीरियल ‘राजधानी’ में काम किया तथा उसी वर्ष मिस इंडिया 2002 का खिताब भी जीता। फिर उन्होंने फिल्मों में कदम रखा तथा 2003 में साउथ फिल्म ‘निन्ने इष्टपद्दनु’ में दिखाई दी। उसी वर्ष उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया और फिल्म ‘कयामत’ में नजर आई। हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि उन्हें साउथ इंडस्ट्री से तो कई ऑफर मिल रहे हैं, मगर बॉलीवुड में उन्हें काम के ऑफर नहीं मिल रहे हैं। नेहा ने कहा, “मैं 22 वर्षों से सिनेमा के विविध हिस्सों में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही हूं।” उनका कहना है कि कभी-कभी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती हैं जबकि कुछ को कम दर्शक मिलते हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’, ‘मिथ्या’ तथा ‘अ थर्सडे’ का उदाहरण देते हुए बताया कि लोग उन्हें इन फिल्मों में पसंद करते थे।

उन्होंने यह भी बताया कि हाल ही में उन्हें साउथ से दो ऑफर मिले हैं तथा उन्होंने तीन महीने का वक़्त मांगा है। नेहा ने सवाल किया, “लेकिन मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मुझे हिंदी फिल्म का ऑफर कब प्राप्त हुआ था।” आगे उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री मुश्किल दौर से गुजर रही है तथा काम के लिए दरवाजे खटखटाने में कोई बुराई नहीं है, मगर यह समस्या है कि काम देने वाले भी खुद मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। 

इस मशहूर स्टार ने दिलाई तृप्ति डिमरी को धांसू फिल्म

शाहरुख खान से पहले इस मशहूर अदाकारा की मैनेजर थीं पूजा ददलानी

एक फिल्म का 10-15 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर? खुद किया ये खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -