छात्र ने छात्रा को गोली मारकर की खुदखुशी की कोशिश
छात्र ने छात्रा को गोली मारकर की खुदखुशी की कोशिश
Share:

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में छात्र द्वारा छात्र को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर वहाँ हडकंप मच गया है. इस सनसनीखेज़ में दसवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को एक छात्र ने गोली मार दी. उसे गोली मारने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली मार मारकर खुदकुशी की कोशिश की. 

बताया जा रहा है की छात्र ने एकतरफा प्यार के चक्कर में यह खूनी खेल खेला. आरोपी छात्र एक पब्लिक स्कूल का स्टुडेंट है. उसने सोची समझी सजिश के तहत अपने साथ पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर घर से चुराकर बैग में रख ली थी. ट्यूशन से लौटते वक्त इंदिरापुरम की वार्तालोक सुसाइटी में छात्र अपने साथ में पढ़ने वाली छात्रा से बातचीत कर रहा था. इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ  और उसने छात्रा की कनपटी से रिवॉल्वर सटाकर गोली मार दी.  

इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड की कोशिश की. पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल हुआ रिवॉल्वर बरामद कर लिया है. मौका-ए-वारदात से दोनों  के स्कूली बैग भी मिले हैं. आरोपी छात्र के बैग से पुलिस को रिवाल्वर का कवर बरामद हुआ है. गंभीर रूप से घायल छात्र और छात्रा को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

कोलकाता से लापता झारखण्ड की युवती का शव बरामद

दलित महिला से मारपीट कर सरेराह किया निर्वस्त्र

एन.जी.टी. के कार्यकारी अध्यक्ष चुने गए जस्टिस साल्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -