क्षेत्र के वर्चव्स में गई छात्र की जान

क्षेत्र के वर्चव्स में गई छात्र की जान
Share:

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में गोलीबारी कि एक घटना में एक छात्र की मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि कुछ हथियारबंद लोगो ने एक परिवार को घर में ही घेरकर उन पर हथियारों से अनगिनत फायर किये. इस गोलीबारी की वारदात में एक छात्र की तो मौत हो गई तो वही छात्र के भाई व पिता ने अपनी जान भागकर बचाई. पुलिस ने इस पुरे ही घटनाक्रम पर से पर्दा हटते हुए कहा कि यह वारदात ग्वालियर के गायत्री विहार कॉलोनी की है.

यहां रहने वाले लाल सिंह और उनके परिवार पर पहले गिरफ्तार हो चुके आरोपी आशीष राठौर और सोनू राजावत ने अपने साथियों के साथ फायरिंग कर दी. इस हमले में 17 साल के स्टूडेंट शंकर सिंह की मौत हो गई, उसे दो गोलियां लगीं थी। बताया जा रहा है कि शंकर को हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ा कर गोलियां मारी। वहीं, लाल सिंह और उनके भाई मंगल सिंह ने भागकर जान बचाई। मृतक छात्र ने अपने फेसबुक पेज के अधिकतर फोटो में वह माउजर के साथ नज़र आ रहा है.

उसने अलग-अलग स्टाइल में बंदूक के साथ फोटो खिंचाकर पोस्ट किए थे। पुलिस ने बताया कि गोली मारने वाले व आशीष राठौर के बीच में क्षेत्र में अपने प्रभाव को लेकर पहले भी विवाद हो चूका था तथा पूर्व में भी इन्ही आरोपियों ने शंकर सिंह पर हमला किया था. इसी के चलते आरोपी सोनू और आशीष ने भी शंकर सिंह के विरुद्ध हमले और मारपीट की शिकायतें थाने में दर्ज कराई थीं। इन्ही के बाद सोनू व आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद जेल से छुट्टे ही इन आरोपियों ने शंकर सिंह के घर पर हमला बोल दिया. आरोपी अभी फरार है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.  

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -