'पढ़ाई से कुछ नहीं होगा, पंचर की दुकान से चलेगा घर', भरी सभा में BJP विधायक ने दी युवाओं को सलाह

'पढ़ाई से कुछ नहीं होगा, पंचर की दुकान से चलेगा घर', भरी सभा में BJP विधायक ने दी युवाओं को सलाह
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना से भाजपा MLA पन्नालाल शाक्य, जो अपनी विवादास्पद बयानों के लिए जाने जाते हैं, एक बार फिर ख़बरों में आ गए हैं। एक कार्यक्रम के चलते उन्होंने युवाओं को सलाह देते हुए कहा कि पढ़ाई-लिखाई कर डिग्री हासिल करने से कुछ नहीं मिलेगा, बल्कि मोटरसाइकिल पंचर की दुकान खोलने से ही जीवन यापन होगा। इस बयान पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है।

दरअसल, पन्नालाल शाक्य पर्यावरण संरक्षण को लेकर भाषण दे रहे थे। इसी के चलते उनकी जुबान फिसल गई। कार्यक्रम के चलते पहले तो भारतीय जनता पार्टी MLA ने चिंता जताते हुए कहा कि सरकारी जमीनों पर अतिक्रमण हो गया है, पेड़-पौधे काटे जा रहे हैं तथा समाप्त किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हम पीएम कॉलेज का शुभारंभ कर रहे हैं, किन्तु पेड़-पौधों की सुरक्षा की ओर ध्यान नहीं दे रहे।

आगे बोलते हुए उनकी जुबान फिसल गई तथा उन्होंने युवाओं को अजीबो-गरीब सलाह दे डाली। उन्होंने कहा कि पढ़ाई-लिखाई करके डिग्री हासिल करने से कुछ भी नहीं होगा। मोटरसाइकिल पंचर की दुकान खोल लो, कम से कम इससे जीवन यापन तो चलता रहेगा। पन्नालाल शाक्य बहुत ही सामान्य जीवन जीते हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते गुना में प्रचार करते वक़्त भी उनका यह अंदाज देखने को मिला था। गुना में चुनाव प्रचार के चलते उन्होंने कहा था कि चुनाव के पश्चात् या चुनाव के दौरान मंदिर जाना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। जनता के बीच रहने वाला व्यक्ति हमेशा जनता के बीच ही रहता है।

मदरसे जा रही 12 वर्षीय बच्ची का किडनैप और रेप, चाक़ू की नोक पर दरिंदे ने किया बलात्कार

तमिलनाडु की जनता को मिला महंगाई का डोज़, बिजली की दरों में हुआ 4.83% का इजाफा

आतंकियों से एनकाउंटर में वीरगति को प्राप्त हुए 5 जवान, आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली जिम्मेदारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -