अपने इस अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं सुभाश्री
अपने इस अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं सुभाश्री
Share:

एक्ट्रेस और मॉडल सुभाश्री गांगुली अपनी बंगला फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. जैसे ही उनकी कोई भी हॉट फोटो या वीडियो सामने आती है. फैंस द्वारा उसे खूब देखा जाता है. सुभाश्री गांगुली हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनके ग्लैमर्स लुक के सभी दीवाने हैं. हर बार वह बिल्कुल अलग अंदाज में सामने आ कर सभी को मदहोश कर देती है.

यूट्यूब पर तो अक्सर उनके हॉट वीडियो वायरल होते रहते हैं. सुभाश्री गांगुली खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, इस फू में उन्होंने फ्लोरल सूट पहना हुआ हैं. इस लुक को कम्पलीट करने के लिए सुभाश्री ने लॉन्ग इयरिंग पहने हुए हैं. इस लुक में वे काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर सुभाश्री गांगुली के फैंस की काफी लंबी लिस्ट हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं,जो उनकी हॉट और लेटेस्ट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Subhashree Ganguly (@subhashreeganguly_real) on

सुभाश्री गांगुली के ग्लैमर्स फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं.  गूगल पर भी उनके फैंस सुभाश्री गांगुली को काफी सर्च करते हैं. अपने फैंस को सप्राइज देने के लिए सुभाश्री गांगुली ने एक स्टाइलिश फोटो शेयर किया है. जिसको बहुत कम समय में 1 लाख से ज्यादा लाइक और कमेंट आ चुके है. 

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -