MP में डैम के गेट खोलते ही दिखा ऐसा मंजर, मची सनसनी

MP में डैम के गेट खोलते ही दिखा ऐसा मंजर, मची सनसनी
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक घटना सामने आई है यहाँ रिश्ते के देवर सहित एक विवाहित महिला के क्षत-विक्षत शव स्टॉप डैम में डूबी कार से बरामद होने से सनसनी फैल गई. स्टॉप डैम का जलस्तर कम होने के पश्चात् एक गांव के निवासियों ने उनके कंकाल में परिवर्तित हो चुके शवों वाली कार देखी थी. सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाया. पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की पहचान मिथलेश जाटव (30) एवं रिश्ते के देवर नीरज सखवार (34) के रूप में हुई है. मिथलेश और नीरज एक-दूसरे से प्यार करते थे तथा फरवरी में अपने घर से भाग गए थे. 

सिहोनिया थाना प्रभारी धर्मेंद्र गौड़ ने बताया, गोपी गांव में क्वारी नदी पर बने स्टॉप डैम में मिली कार से दोनों के कंकाल बरामद किए गए. दरअसल, प्रत्येक वर्ष स्टॉप डैम को साफ करने के लिए उससे पानी छोड़ा जाता है. जलस्तर कम होने के पश्चात् मंगलवार दोपहर को जब स्टॉप डैम से पानी छोड़ा गया तो उसके बीच में एक कार देखी गई. खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, जिन्होंने स्टॉप डैम के बीच में कार देखी. उन्होंने पाया कि बुरी तरह सड़ चुके शव एक पुरुष और एक महिला के थे. तहकीकात के चलते पुलिस ने मृतक लोगों की पतासाजी की. 

पता चला कि महिला मिथलेश मृतक नीरज सखवार की भाभी थी. उनके परिवार के सदस्यों से पूछताछ में पता चला कि वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और 6 फरवरी को घर से भाग गए थे. इस वर्ष फरवरी में मिथलेश के पति मुकेश सखवार ने शिकायत की थी कि उसकी पत्नी बाजार गई थी तथा फिर वहां से उसके चचेरे भाई नीरज के साथ भाग गई है. बीती 14 फरवरी को एक रिपोर्ट दर्ज की गई थी, क्योंकि परिवार के सदस्य उनके लौटने की उम्मीद कर रहे थे. एक पुलिस अफसर ने कहा, पुलिस सभी कोणों से मामले की तहकीकात करेगी. 

IIT Bombay के छात्रों ने नाटक में किया राम-सीता का अपमान, संस्थान ने लगाया 1.20 लाख का जुर्माना

'मैं धर्मनिरपेक्ष हूं, यादव-मुसलमानों के लिए भी काम करूंगा', बवाल मचने के बाद JDU सांसद ने दी सफाई

जहरीली शराब पीने से 30 लोगों की मौत, दर्जनों अस्पताल में हुए भर्ती

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -