दीवार पर पाकिस्तान को लेकर लिखी थी ऐसी बात, देखते ही पुलिस ने शख्स को कर लिया गिरफ्तार

दीवार पर पाकिस्तान को लेकर लिखी थी ऐसी बात, देखते ही पुलिस ने शख्स को कर लिया गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के रोहिणी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली पुलिस को शिकायत प्राप्त हुई थी कि यहां एक व्यक्ति ने अपने फ्लैट की दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे हैं. खबर प्राप्त होते ही पुलिस उस शख्स के फ्लैट पर पहुंची. वो आराम से खाना खा रहा था. पुलिस ने उसे पूछा कि तुमने दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे क्यों टांगे हैं? व्यक्ति ने कहा- मेरी मोहब्बत है ये. पुलिस ने तुरंत शख्स को हिरासत में ले लिया.

थाने पहुंचकर पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला वो तो मानसिक रूप से कमजोर है. पुलिस ने फिलहाल व्यक्ति का मेडिकल करवाया है. साथ ही पुलिस उसे लेकर अलर्ट भी हो गई है. पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि कहीं शख्स का किसी पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी से संपर्क तो नहीं? मामला रोहिणी के अवंतिका सी-ब्लॉक क्षेत्र का है. एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया, ‘हमें स्थानीय लोगों से खबर प्राप्त हुई कि रोहिणी के अवंतिका सी-ब्लॉक इलाके में रहने वाले एक शख्स ने अपने फ्लैट की दीवार पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लिखे हैं. आरभिंक तहकीकात में पता चला है कि व्यक्ति मानसिक रूप से स्थिर नहीं है तथा फ्लैट में अकेला रहता है.’

पुलिस अफसर ने कहा- हम शख्स के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं. इस बात की तहकीकात भी कर रहे हैं कि क्या इस शख्स का पाकिस्तान या किसी समूह से कोई संबंध तो नहीं है? उसके कमरे से आपत्तिजनक पोस्टर और बैनर भी हमने जब्त किए हैं.’ सोशल मीडिया पर भी कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं. इसमें कुछ स्थानीय लोग उस व्यक्ति के फ्लैट की दीवार पर लिखे नारे दिखा रहे हैं. जब व्यक्ति को लताड़कर कुछ लोगों ने पूछा कि भारत में रहकर तुम ये सब कर रहे हो? तो व्यक्ति उनसे भिड़ गया. कहने लगा ‘मेरी मोहब्बत है, दिल है, दिल आ गया किसी पर’. दिल्ली पुलिस ने व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. दूसरी ओर दिल्ली पुलिस, आईबी और स्पेशल सेल ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए इसकी तहकीकात आरम्भ कर दी है. उसके घर से विवादित नारे हटा दिए गए हैं. दिल्ली ने फिलहाल कोई FIR दर्ज नहीं की है.

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -