अचानक 500 लोगों ने विक्की कौशल को घेरा और फिर...

अचानक 500 लोगों ने विक्की कौशल को घेरा और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी नई फिल्म 'बैड न्यूज' की सफलता का जश्न मना रहे हैं। विक्की ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में की थी। उन्होंने अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के चलते एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जब वह मुश्किलों में घिर गए थे।

विक्की ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे एक बार उन्हें और उनकी टीम को एक लैंड माफिया ने घेर लिया था। यह घटना बनारस में गैर-कानूनी सैंड माइनिंग के सीन की शूटिंग के दौरान हुई थी। विक्की ने बताया कि उस समय उन्हें पहली बार एहसास हुआ कि यह अवैध धंधा इतनी खुलेआम होता है कि इसे देख कर ऐसा लगता है मानो यह कोई वैध व्यापार हो। विक्की ने कहा कि शूटिंग के चलते तकरीबन 500 लोग उन्हें और उनकी टीम को घेरकर खड़े हो गए थे। कैमरा अटेंडेंट, जो 50 से अधिक उम्र के थे, ने यूनिट को फोन कर स्थिति की जानकारी दी। फोन पर बातचीत सुनकर वहां के लोगों को लगा कि वह किसी प्रभावशाली व्यक्ति को फोन कर रहे हैं, जिससे गुस्से में उन्होंने कैमरा अटेंडेंट को थप्पड़ मारा, कैमरा छीन लिया तथा धमकी दी कि वे कैमरा तोड़ देंगे। विक्की और उनकी टीम किसी प्रकार वहां से बच निकलने में सफल रही।

विक्की ने पहले भी कई इंटरव्यूज में बताया है कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की शूटिंग के चलते वह कैसे गिरफ्तारी से बचे थे। उन्होंने बताया कि फिल्म की अधिकतर शूटिंग हिडन कैमरा एवं वास्तविक लोकेशन पर की गई थी। एक घटना के बारे में बताते हुए विक्की ने कहा कि बनारस स्टेशन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सीन की शूटिंग के चलते, पुलिस ने उनके कैमरे को देख लिया। विक्की ने तुरंत ड्राइवर को वैन चलाने तथा स्टेशन से भागने को कहा, जिससे वे पुलिस की पकड़ में आने से बच गए। इस प्रकार विक्की कौशल ने अपनी शुरुआत के दिनों की चुनौतियों और अनुभवों को साझा किया, जो उनके करियर के महत्वपूर्ण हिस्से बने।

आखिर क्यों साथ काम नहीं करते तबू और शाहरुख खान! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

मशहूर स्टार कपल ने बताई बेटी की पहली फोटो, फैंस ने लुटाया प्यार

ना फिल्मों में कर रही काम, ना कहीं नौकरी फिर कैसे पैसे कमा रही है रिया चक्रवर्ती? बोली- 'मैं काला जादू...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -