अचानक अरिजीत सिंह ने टाला अपना कॉन्सर्ट, फैन्स से मांगी माफी

अचानक अरिजीत सिंह ने टाला अपना कॉन्सर्ट, फैन्स से मांगी माफी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर गायक अरिजीत सिंह की फैन फॉलोइंग की बात ही अलग है। दुनिया भर में जहां भी वह परफॉर्म करते हैं, उनके प्रशंसक वहां जुट जाते हैं। हाल ही में अरिजीत सिंह ने अपने यूके टूर के शोज को टालने की घोषणा की है। अरिजीत सिंह ने 11 अगस्त से आरम्भ होने वाले अपने यूके टूर को 'मेडिकल सिचुएशन' का हवाला देते हुए स्थगित कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए प्रशंसकों से माफी मांगी और जानकारी दी कि अचानक आई स्वास्थ्य समस्या की वजह से उन्हें यह फैसला लेना पड़ा है। 

उन्होंने लिखा, “प्रिय फैन्स, मुझे यह साझा करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक मेडिकल सिचुएशन के कारण मैं अगस्त के कॉन्सर्ट्स को टालने के लिए मजबूर हूं। मुझे पता है कि आप इन शोज का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और मैं आपको निराश करने के लिए माफी मांगता हूं।” हालांकि, अरिजीत ने अपनी मेडिकल स्थिति के बारे में और खबर नहीं दी, लेकिन उन्होंने कहा, “आपका प्यार और समर्थन मेरी ताकत है। हम इसे एक और शानदार रीयूनियन में बदलेंगे।”

नए शेड्यूल के अनुसार, अरिजीत के कॉन्सर्ट्स अब 15 सितंबर को लंदन, 16 सितंबर को बर्मिंघम, 19 सितंबर को रॉटरडैम और 22 सितंबर को मैनचेस्टर में होंगे। पहले खरीदे गए टिकट वैध रहेंगे। अरिजीत ने अपनी पोस्ट के अंत में लिखा, “समझदारी, धैर्य और अनगिनत प्यार के लिए धन्यवाद। मैं सभी के साथ अनमोल यादें बनाने का इंतजार कर रहा हूं। दिल से माफी और आभार के साथ, अरिजीत सिंह।” वही इस पर यूजर्स तरह तरह की कमेंट कर गायक के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है.

'मुझे होमोसेक्शुअल लोग पसंद हैं…', बोली कंगना रनौत

अगली फिल्म में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे प्रभास!

आल‍िया भट्ट नहीं... राहा को पहली बार मौसी पूजा की ये फ‍िल्म दिखाएंगे महेश भट्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -