अचानक स्कूल पर गिरी आकाशीय बिजली, प्रिंसिपल और बच्चों का हुआ ये हाल

अचानक स्कूल पर गिरी आकाशीय बिजली, प्रिंसिपल और बच्चों का हुआ ये हाल
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ आसमानी बिजली एक स्कूल की छत पर गिरी. इससे छत में छेद हो गया तथा मलबा कमरे में बिखर गया. घटना के वक़्त विद्यालय के प्रधानाचार्य स्कूल के ऑफिस में उपस्थित थे, जो बाल-बाल बच गए. प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना नवगछिया अनुमंडल में इस्माइलपुर प्रखंड के राजकीयकृत उच्च माध्यमिक विद्यालय कमलाकुंड की है. यहां प्रिंसिपल ब्रजेश कुमार अपने ऑफिस में थे. उसी समय बारिश होने लगी.

बादलों की गजर के साथ आकाशीय बिजली गिरी तो विद्यालय की छत में छेद हो गया, जिससे प्रिंसिपल बाल-बाल बच गए. छत में छेद होने के साथ बारिश का पानी कमरे में भर गया तथा छत का मलबा बिखर गया. प्रिंसिपल लकड़ी की कुर्सी पर बैठे हुए थे. प्रिंसिपल ब्रजेश कुमार ने बताया कि वे कुर्सी पर बैठकर काम कर रहे थे, पास में एक अन्य कर्मचारी बैठा था, तभी खतरनाक आवाज हुई तथा पूरा कमरा धुएं से भर गया. जब तक वह कुछ समझ पाते तो देखा कि छत में छेद हो गया है तथा बारिश का पानी कमरे में गिर रहा है. 

वही इस घटना के पश्चात् विद्यालय के सभी कर्मचारी डरे सहमे हुए थे. बिजली गिरने से कमरे में दरार आ गई. सारे बिजली उपकरण एवं वायरिंग जलकर ध्वस्त हो गई. प्रिंसिपल ब्रजेश कुमार ने कहा कि जिस वक़्त घटना हुई, उस समय कक्षाएं चल रही थीं. शिक्षक भी नीचे कमरे में थे. उसी समय तेज आवाज के साथ मेरे कुर्सी के ऊपर मलबा गिरा. मैं बगल की कुर्सी पर था. बिजली गिरी तो पूरे कमरे में अंधेरा हो गया. राम चरित्र पासवान एवं आदेश पाल ने कहा कि बारिश के वक़्त हम कमरे की खिड़की लगाकर बैठे हुए थे, तभी तेज आवाज के साथ ठनका गिरा, जिससे ऑफिस की छत टूट गई तथा बारिश का पानी दफ्तर के गिरने लगा. 

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -