चलती बस में अचानक निकलने लगा धुआं, यात्रियों में मची अफरातफरी और फिर...

चलती बस में अचानक निकलने लगा धुआं, यात्रियों में मची अफरातफरी और फिर...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी दुर्घटना होते होते टल गई. यहाँ बस में अचानक धुआं निकलने से हंगामा मच गया. जिस समय यह दुर्घटना हुई उस वक़्त बहुत संख्या में यात्री बस में सवार थे. इस घटना के चलते बस में हड़कंप मच गया तथा लोग चलती बस से कूदकर अपनी जान बचाने लगे. इस के चलते कुछ यात्री घायल भी हुए.

बता दें, बस में आगे के हिस्से से धुआं उठता देख यात्री दहशत में आ गए तथा यात्रियों ने चलती बस से कूदना आरम्भ कर दिया. कहा जा रहा है कि सिटी बस का संचालन अटल इंदौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड करती है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बसों की हालत बहुत खराब है. बावजूद इसके सड़कों पर फर्राटे चल रही है. इससे पहले भी यात्री बस में आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

चलती बस से कूदने की वजह से कई यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन एक लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है. उसे उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इस घटना पर बस के ड्राइवर एवं कंडेक्टर ने बताया कि बस में आग नहीं लगी है बल्कि इंजन के टर्बो में टेक्निकल फॉल्ट आने से धुआं निकला था. इस के चलते किसी प्रकार की कोई भी जनहानि नहीं हुई. घटना की शिकायत दर्ज करा दी गई है.  

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -