अचानक ट्रेन से निकलने लगा धुआं, खिड़की से कूदे यात्री, मचा हड़कंप

अचानक ट्रेन से निकलने लगा धुआं, खिड़की से कूदे यात्री, मचा हड़कंप
Share:

बैतूल: MP के बैतूल मैं बुधवार प्रातः दानापुर एक्सप्रेस के एक कोच से अचानक धुआं निकलने लगा. लोगों में हंगामा मच गया. तत्पश्चात, ट्रेन को रोक कर आग पर नियंत्रण पाया गया. RPF फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है. दरअसल, बैतूल रेलवे स्टेशन से पहले आउटर पर दानापुर से चलकर सिकंदराबाद की तरफ जाने वाली ट्रेन (12791) के D1 कोच (जनरल बोगी) में लगे इलेक्ट्रिक बोर्ड में अचानक स्पार्किंग हुईं तथा धुआं निकलने लगा. 

वही धुआं देख कर वहाँ मौजूद सभी लोग डर गए तथा हंगामा मच गया. वक़्त रहते लोगों ने ट्रेन को चेन पुलिंग के माध्यम से रोक दिया. ट्रेन के रुकते ही यात्री दरवाजे तथा आपातकालीन खिड़कियों से बाहर कूदने लगे. मामले की खबर नागपुर मंडल दफ्तर को प्राप्त हुई तथा वहां से बैतूल RPF को खबर दी गई. खबर प्राप्त होते ही RPF, GRP तथा रेलवे के अफसर मौके पर पहुंचे दमकल की टीम को बुलाया गया, इसके अतिरिक्त कोच में लगे अग्निशामक यंत्रों की सहायता से आग पर नियंत्रण पाया गया. 

वही मामले की तहकीकात कर रहे अफसरों ने बताया कि आरभिंक जांच के पश्चात् ऐसा लग रहा है कि इलेक्ट्रिक बोर्ड मे हुई स्पार्किंग के कारण धुआं निकला था. घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ है. बैतूल स्टेशन पर आधे घंटे तक ट्रेन रोक कर उसकी पूरी तहकीकात की गई तथा तत्पश्चात, आगे रवाना किया गया.  

ब्लाइंड बच्चे की प्रजेंटेशन ने जीता जजेस का दिल, जरूर देखें ये शानदार VIDEO

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ सकते हैं शेन वॉटसन, लेकिन न बैटिंग करेंगे न बॉलिंग

रूस-यूक्रेन तनाव का भारत पर पड़ेगा भारी असर, पेट्रोल-डीजल से लेकर ये चीजें होगी महंगी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -