अचानक सड़क पर फट गई इस मशहूर एक्टर की पैंट, विक्रांत मैसी ने बना लिया वीडियो और फिर...

अचानक सड़क पर फट गई इस मशहूर एक्टर की पैंट, विक्रांत मैसी ने बना लिया वीडियो और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी एवं सनी कौशल की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म के प्रमोशन पर टीम एवं स्टार कास्ट कड़ी मेहनत कर रही है। फिल्म की प्रमोशन एक्टिविटी के लिए पहुंचे विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब सड़क पर उनकी पैंट फट गई। सनी कौशल को जैसे ही पैंट फटने की आवाज आई, उनका इंस्टैंट रिएक्शन था- अरे यार, मेरी पैंट फट गई। फिर सनी कौशल ने किस प्रकार सिचुएशन को मैनेज किया तथा बाकी के एक्टर्स की इस पर क्या प्रतिक्रिया थी? चलिए आपको बताते हैं।

सनी कौशल सड़क पर कुछ करने के लिए बैठे थे जब उन्हें अचानक पैंट के फटने की आवाज आई। उन्होंने पीछे की ओर हाथ लगाकर चेक किया कि क्या वाकई ऐसा हुआ है या उन्हें गलतफहमी हुई है। वीडियो रिकॉर्ड कर रहे विक्रांत मैसी की त्वरित प्रतिक्रिया थी अरे काटो इसको। विक्रांत मैसी फौरन कैमरा बंद करने का प्रयास करते नजर आए। उधर तापसी पन्नू को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने कहा- यह सबसे अजीब चीज है जिसके बारे में मैंने सुना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

तत्पश्चात, सनी कौशल अपनी टीशर्ट को कमर पर बांधकर घूमते दिखाई दे रहे हैं, जिससे पीछे का हिस्सा ढंक सकें। एक शॉट में जब ई-रिक्शा पर बैठने के पश्चात् सनी दोबारा बोलते हैं कि मेरी पैंट फट गई है तो तापसी पन्नू मस्ती करते हुए कैमरा पर्सन से बोलती हैं जल्दी जूम करो। वीडियो में विक्रांत और सनी कौशल को मस्ती करते देखा जा सकता है। वीडियो में एक जगह विक्की कौशल भी फिल्म के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। विक्रांत को एक जगह तापसी के साथ फोटो खिंचवाते भी देखा जा सकता है। वीडियो को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। 

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के डेढ़ महीने बाद पिता शत्रुघ्न ने कह डाली ये बड़ी बात

सलमान-रितेश की डांट से भी नहीं सुधरी निक्की तंबोली, अब नेशनल TV पर कर डाली ये हरकत

करोड़पति बिजनेसमैन को गुपचुप डेट कर रही है मशहूर अदाकारा! खुद कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -