'अनुपमा' छोड़ने पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

'अनुपमा' छोड़ने पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
Share:

जाने माने मशहूर एक्टर सुधांशु पांडे का टेलीविजन शो 'अनुपमा' से सफर समाप्त हो गया है, जहां उन्होंने वनराज शाह का महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। 4 वर्षों तक शो में बने रहने के बाद, सुधांशु ने निर्णय लिया कि अब समय है आगे बढ़ने का। अपने एक इंटरव्यू में, सुधांशु ने अपनी यात्रा और शो छोड़ने के बारे में अपने विचार साझा किए।

सुधांशु ने कहा, “वनराज शाह के रूप में मेरी यात्रा शानदार रही है। दर्शकों ने मुझे ढेर सारा प्यार और नफरत दोनों दिया, जिससे यह साबित होता है कि मैंने अपने किरदार के साथ न्याय किया। जब मुझे लगा कि आगे बढ़ने का समय आ गया है, तो मैंने यह फैसला लिया।” जब शो छोड़ने के पश्चात् अलग-अलग कहानियों की चर्चा आरम्भ हुई, तो सुधांशु ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “जब भी ऐसी स्थिति होती है, कहानियां खुद ही बन जाती हैं। मैं आग में घी डालने का काम नहीं करता। मैंने हमेशा प्रयास किया है कि मेरे किरदार पर किसी की उंगली न उठे। हर किसी की अपनी राय होती है, इसलिए मैं इन चीजों से दूर रहता हूं। बाकी बातें मैंने महाकाल पर छोड़ दी हैं। उन्होंने जैसे रास्ता दिखाया, मैं उसी पर चल रहा हूं और आगे भी जो होगा, उनकी मर्जी से होगा।”

सुधांशु ने अपने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही के साथ अपने रिश्ते को भी स्पष्ट किया। उन्होंने कहा, “मेरे मन में किसी के लिए कोई बैर नहीं है। राजन शाही के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुराना और भाई जैसा है।” जब सुधांशु से पूछा गया कि क्या उनके शो में वापसी का कोई अवसर है, तो उन्होंने कहा, “यदि मैं किसी चीज से मूव ऑन कर जाता हूं, तो फिर वापस वहां नहीं जाता।” हालांकि वह वनराज के किरदार को मिस करेंगे, मगर वह ऐसे और रोल को एक्सप्लोर करना चाहेंगे।

सलमान खान भी हो गए थे इस अदाकारा के दीवाने, वायरल हुआ VIDEO

इन इंफ्लूएंसर्स पर भड़कीं उर्फी जावेद, जानिए क्यों?

शख्स ने अनमैरिड महिलाओं को बताया बोझ, अमिताभ बच्चन ने लगाई क्लास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -