अनुपमा में वनराज के किरदार के रिप्लेस पर सुधांशु पांडे ने दी ये प्रतिक्रिया

अनुपमा में वनराज के किरदार के रिप्लेस पर सुधांशु पांडे ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में वनराज का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुए सुधांशु पांडे हाल ही में खबरों में आए जब उन्होंने शो छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी, जिससे प्रशंसक हैरान रह गए। सुधांशु के शो छोड़ने के बाद वनराज के किरदार के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आए, किन्तु ये सारी खबरें गलत साबित हुईं। अब सुधांशु ने खुद बताया है कि किसी और के लिए वनराज का किरदार निभाना आसान होगा या नहीं।

सुधांशु ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा कि यदि मैं शो छोड़ दूंगा तो दूसरा कोई इस किरदार को अच्छे से निभा सकेगा या नहीं। मैंने एक्टर के रूप में अपना काम किया है तथा हमेशा यही कोशिश की है कि मेरे किरदार को दिलचस्प बनाया जाए जिससे लोग उसे एंजॉय कर सकें। ऐसा हुआ भी, लोगों ने इसे पसंद किया। लेकिन मैं आशा करता हूं कि यदि कोई मेरे बाद आता है, तो वह इस किरदार के लिए काफी मेहनत करे।" सुधांशु ने आगे कहा, "किसी और के किरदार को निभाना चुनौतीपूर्ण होता है, किन्तु यदि कोई मेहनत करे तो दर्शक उससे जुड़ जाते हैं।"

वही अब तक वनराज के किरदार के लिए पंकित ठक्कर एवं रोनित रॉय के नाम सामने आए हैं। जब दोनों के नाम सोशल मीडिया पर वायरल हुए, तो दोनों ही एक्टर्स ने इन खबरों को गलत बताया। पंकित के बारे में कहा गया था कि उन्होंने शूट भी किया था, किन्तु निर्माता एवं उनके बीच बात नहीं बन पाई। खबरें यह भी आ रही हैं कि हो सकता है कि वनराज का किरदार अब शो से ही खत्म कर दिया जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता इस पर विचार कर रहे हैं। देखना होगा कि आगे क्या होता है, यह तो शो देखकर ही पता चलेगा।

2 नहीं रुबीना दिलैक को हुई थी 3 बेटियां, महीनों बाद दिखाया चेहरा

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा, मचेगा धमाल

इस चीज से अमिताभ बच्चन को लगता है डर, की थी मारने की कोशिश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -