इंजीनियरिंग छात्रा ने गला काटकर की आत्महत्या
इंजीनियरिंग छात्रा ने गला काटकर की आत्महत्या
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक इंजीनियरिंग छात्रा के गला काटकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा के पिता ओमप्रकाश एसी रिपेयरिंग और इंस्टालेशन का काम करते हैं। इस मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि घर पर फर्नीचर रिपेयर करने के लिए एक कारीगर को बुलाया था। जब वह आया तो उसने सबसे पहले रिपेयरिंग का सामान रखा और उसके बाद वह मजदूर को लेने चला गया। इसी बीच घर पर मौजूद उनकी दूसरी बेटी मोनिका बॉथरूम से नहाकर निकली तो दीवारों और फर्श पर खून देखकर चौंक गई।

उसने देखा बहन की खून से लथपथ लाश और कटा हुआ सिर पड़ा हुआ था। यह सब देखकर मोनिका जोर- जोर से चिल्लाने लगी। मोनिका ने देखा शव के पास कटर रखा था और उसका तार प्लग में लगा था, जिससे उसने अपना गला काटा था। इस मामले में जैसे ही मोनिका ने पिता को बताया वह तुरंत घर पहुंचे। उस दौरान उनकी बेटी तड़प रही थी और उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वो कुछ कहना चाहती है, लेकिन गला कटने से उसकी आवाज ही नहीं निकली रही थी। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। इस मामले में जब पुलिस पहुंची तो पूछताछ की जिसमे यह पता चला कि मृतक छात्रा माइग्रेन से परेशान थी।

उसका इलाज भी चल रहा था। इस मामले में रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के बाद से प्राइवेट फॉर्म भरकर सिविल इंजीनियर की पढ़ाई कर रही थी। परिवार में दो बहनें और हैं। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की इस मामले की जांच की जा रही है। खबरों के अनुसार दोनों बेटियों की माँ की 20 साल पहले ही मौत हो गई थी और उसके बाद दोनों की जिम्मेदारी पिता ने ही संभाली। अब इस मामले में जांच जारी है।

'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल

क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री का कोरोना ने कर लिया है रुख, पहले कार्तिक उनके बाद ओर कोई और अब यह एक्टर भी आया चपेट में

असम-बंगाल में आज वोटिंग, पीएम मोदी ने युवा दोस्तों से की रिकॉर्ड मतदान करने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -