कुवैत के सुल्तान अमीर इलाज के लिए भारत आए, अस्पताल में शाही इंतजाम

कुवैत के सुल्तान अमीर इलाज के लिए भारत आए, अस्पताल में शाही इंतजाम
Share:

नोएडा : कई बीमारियों से पीड़ित कुवैत के सुल्तान और वहां के राष्ट्रप्रमुख शेख शबा अल अहमद अमीर अपना इलाज कराने भारत आये है और यहां के जेपी हॉस्पिटल में भर्ती है.अमीर के साथ उनका पूरा परिवार आया है. परिवार में उनकी 8 बेगमें और परिवार के अन्‍य 28 सदस्य है.

बता दें कि कुवैत के सुल्तान जेपी रेजॉर्ट में रुके हुए हैं. उनका इलाज ग्रेटर नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में चल रहा है. रेजॉर्ट से अस्पताल तक करीब 9 किलोमीटर का सफर अमीर का परिवार हेलिकॉप्टर से तय करता है. उनके परिवार के लिए अस्पताल के तीन सुइट आंतरिक सज्जा बदल कर इसे शाही लुक दिया गया है. सोमवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे अमीर शुक्रवार को कुवैत के लिए रवाना हो जाएंगे.अस्पताल में 20 डॉक्टरों की टीम अमीर और उनके परिवार का इलाज कर रही है. डॉक्टरों की टीम का नेतृत्व सर्जन और जेपी हेल्थकेयर के सीईओ डॉक्टर मनोज लूथरा कर रहे हैं.

इलाज करने वालों की टीम में शामिल डॉक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि अमीर कई बीमारियों से पीड़ित हैं. उनके दिल में स्टेंट डाला हुआ है. इसके अलावा उन्हें हाई बीपी, शुगर और किडनी संबंधित परेशानी भी है.अमीर और उनके परिवार के लिए अस्पताल के चौथे प्लोर पर तीन सुइट बुक किए गए हैं. हर एक सुइट में दो कमरे हैं. कुवैत के अमीर के आने से करीब एक महीने पहले उनके चीफ फिजिशन डॉक्टरों की टीम ने कई अस्पतालों का दौरा करने  के  बाद यहां का मुआयना किया और हमारे अस्पताल का चयन किया.

यह भी देखें

महिला की चीख से गूंज उठी सड़के, चलती कार में रातभर गैंगरेप, फिर ग्रेटर नोएडा में फेंका

अरब देशों ने विवाद खत्म करने के लिए क़तर को 13 सूत्रीय मांग पत्र भेजा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -