कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!
कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!
Share:

चर्चित कॉमेडियन शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' जब नेटफ्लिक्स पर आया तो सुमानो चक्रवर्ती को गायब देख प्रशंसक हैरान हुए. उनकी और कपिल की जोड़ी लोगों की पसंदीदा थी. सुमोना ने हालांकि इस मुद्दे पर कभी खुलकर कुछ नहीं बोला. बस इतना बताया शो को दिए 10 वर्ष अच्छे गुजरे. अब वो कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं. प्राप्त एक रिपोर्ट में सुमोना के कपिल से नाराज होने का खुलासा किया है. मालूम पड़ा है कि शो का हिस्सा ना होने से वो अपसेट हैं.

रिपोर्ट में सूत्र से हवाले से लिखा है- सुमोना को लगा था डिजिटल वर्जन के लिए भी पूरी कास्ट को सेम रखा जाएगा. मगर उन्हें इसके लिए कपिल का कोई मोबाइल नहीं आया. सुनील ग्रोवर ने शो रीजॉइन किया. कृष्णा अभिषेक एवं कीकू शारदा को लिया गया. मगर उन्हें कास्ट ना करने से वो हैरत में पड़ गईं. अभिनेत्री के लिए ये शॉकिंग था. सुमोना ने हमेशा सोचा कि उनकी डायलॉग डिलीवरी एवं स्टाइल पर होने वाले जोक्स बस शो तक लिमिटेड थे. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि चीजें इससे आगे चली जाएंगी एवं कास्टिंग प्रोसेस को अफेक्ट करेंगी. शुरुआत में वो बहुत गुस्से में थीं. सूत्र का दावा है- जो कुछ हुआ सुमोना उसे लेकर नाराज और चुप हैं. इस मामले पर चुप होकर डील करने का निर्णय लिया है. तभी वो इस बारे में बात नहीं करतीं. 

दूसरी ओर, सुमोना को जिस प्रकार मीडिया में बार-बार कपिल के शो से मिसिंग होने पर सवाल होते हैं, वो उन्हें और बुरा महसूस कराता है. सूत्र के मुताबिक, अभिनेत्री ने अपनी मर्जी से शो नहीं छोड़ा है. मीडिया के सवाल सुनकर उन्हें ऐसा लगता है जैसे उनके जख्मों पर कोई कुरेद रहा है. हालांकि सुमोना को कपिल से कोई गिला शिकवा नहीं है. मगर  दोनों के बीच तब से लेकर अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है. सुमोना भी करियर में मूवऑन कर चुकी हैं. वो जल्द स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में दिखाई देगी. यहां वो खतरों के खेलती नजर आएंगी.

अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी, दरवाजा तोड़कर फिल्म के निगेटिव चुराकर फरार हुए बदमाश

'बस उन्हें कोई आंच नहीं आनी चाह‍िए', अनुराग कश्यप को लेकर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

'मैं हूं ना' फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे शाहरुख नहीं, सालों बाद इस एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -