हार्ट सर्जरी होने के बाद बदली सुनील ग्रोवर की जिंदगी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

हार्ट सर्जरी होने के बाद बदली सुनील ग्रोवर की जिंदगी, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर के प्रशंसकों को तब झटका लगा था जब जनवरी में अभिनेता की हार्ट सर्जरी हुई। सुनील ग्रोवर के स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसक परेशान हो गए थे। सर्जरी के कुछ दिनों पश्चात् सुनील तंदरुस्त होकर काम पर लौटे तो प्रशंसकों ने राहत की सांस ली। सुनील की लाइफ बैक टू नॉर्मल हो चुकी है। हार्ट सर्जरी के बाद सुनील की जिदगी में क्या परिवर्तन आए हैं इसका उन्होंने खुलासा किया है।

अपने एक इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि अब वो कितना रिलैक्सड महसूस कर रहे हैं। उनके दिल ने फिर से धड़कना आरम्भ कर दिया है। अपने स्वास्थ्य पर बोलते हुए सुनील ने कहा- मुझे कोरोना हो गया था। कोरोना के कम लक्षण मुझमें पाए गए थे। बाद में मुझे बेचैनी होने लगी तो मैंने डॉक्टर को दिखवाया। मुझे एडवांस चेकअप लेना पड़ा क्योंकि डॉक्टर को मेरे हार्ट को लेकर समस्या लग रही थी। फिर मेरी सर्जरी हुई। जो भी मेरे लिए अच्छा था वो हुआ।

आगे उन्होंने कहा, ''मेरा दिल वापस धड़क रहा है और मुझे सांस लेने में और अधिक मजा आ रहा है। मैं अधिक मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं। मैं अब अधिक फोकस्ड हूं, काम को बहुत अहमियत देता हूं, फिर से सेट पर जाने की लग्जरी को एंजॉय करता हूं। सर्जरी के 15 दिन मैं बहुत विनम्र एवं आभारी बन गया था। बड़ा ही स्वीट हो गया था मैं और ऐसा लग रहा था कि सबकी इज्जत करूं। जिंदगी है आभार व्यक्त करो। अब मुझे लगता है इसकी इंटेंसिटी कम हो गई है मगर अभी भी वो दिल में है और हमेशा रहेगी।'' सुनील ग्रोवर ने कहा कि इंडस्ट्री में लोग मेकअप लगाते हैं। कैमरे के समक्ष मुस्कुराहट के साथ जाते हैं। किन्तु किसी को नहीं पड़ी है कि उनके भीतर क्या चल रहा है। ऐसे में हम भी कभी कभी सच भूल जाते हैं। अब उन्हें महसूस हुआ है कि आभारी होना बेहद आवश्यक है। सुनील ग्रोवर ने प्रशंसकों से अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अपील की है। वर्कफ्रंट पर सुनील ग्रोवर ने फिल्म ब्लैक आउट की शूटिंग पूरी की है। उनके अगले प्रोजेक्ट के रिलीज होने का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।

अपनी हीरोइन्स से एकता कपूर को दूर रखते थे जि‍तेंद्र, बेहद ही खास है वजह

आखिर किस तरह बदल गई पाक की इस एक्ट्रेस की रंगत

'विक्की नहीं होते तो नहीं ले पाती सुशांत सिंह राजपूत के लिए स्टैंड', अंकिता लोखंडे ने दिया बड़ा बयान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -