'बॉर्डर 2' में नजर आएँगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, निभाएंगे ये किरदार!

'बॉर्डर 2' में नजर आएँगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान, निभाएंगे ये किरदार!
Share:

1997 में रिलीज़ हुई 'बॉर्डर' आज भी भारतीय जनता की पसंदीदा देशभक्ति फिल्मों में से एक है। इसलिए जब से 'बॉर्डर 2' का ऐलान हुआ है, तब से प्रशंसक इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। अब इस फिल्म का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए एक और शानदार अपडेट आई है। 'बॉर्डर' में सनी देओल का किरदार सबका पसंदीदा था तथा सुनील शेट्टी की जबरदस्त उपस्थिति ने भी सबका दिल जीत लिया था। अब 'बॉर्डर 2' में सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ सुनील शेट्टी के बेटे, अहान शेट्टी भी शामिल हो रहे हैं। 'बॉर्डर' के फैन्स के लिए यह खबर सीक्वल को देखने का एक और रोचक कारण बन सकती है।

निर्माताओं ने गुरुवार को एक वीडियो के जरिए फिल्म की कास्ट में अहान का स्वागत किया। वीडियो की शुरुआत 'बॉर्डर' में सनी देओल के किरदार की तस्वीरों से होती है, फिर अहान शेट्टी की आवाज में एक डायलॉग सुनाई देता है, "जिसे पार नहीं कर पाता दुश्मन, वो न कोई लकीर है, न दीवार, न खाई है... और क्या है ये बॉर्डर, बस एक फौजी और उसके भाई हैं।" इस अनाउंसमेंट वीडियो को साझा करते हुए अहान ने लिखा, "'बॉर्डर' सिर्फ एक फिल्म नहीं है—यह एक विरासत, एक भावना और मेरा सच होने वाला सपना है।"

उन्होंने अपनी पोस्ट में एक दिलचस्प तथ्य का खुलासा किया, "मेरी 'बॉर्डर' के साथ यात्रा 29 वर्ष पहले शुरू हुई थी, जब मेरी मां सेट पर मेरे डैड से मिलने जाती थीं तथा उस समय वो मुझसे गर्भवती थीं।" अहान ने बताया कि वे दिवंगत फिल्ममेकर ओ.पी. दत्ता की कहानियां सुनकर बड़े हुए हैं, जो जे. पी. दत्ता (बॉर्डर के निर्देशक) के हाथ पकड़कर सुनाते थे तथा उनके बगल में निधि दत्ता (बॉर्डर 2 की प्रोड्यूसर) बैठी होती थीं। 'बॉर्डर 2' के लिए जे.पी. दत्ता और निधि दत्ता को धन्यवाद देते हुए अहान ने इसे अपने लिए एक 'बड़ा सम्मान' बताया। 'बॉर्डर 2' में अहान के सम्मिलित होने का अनाउंसमेंट वीडियो ऑरिजिनल फिल्म में सुनील शेट्टी के किरदार की तस्वीरों से आरम्भ होता है। 'बॉर्डर' में सुनील शेट्टी ने बी.एस.एफ. के असिस्टेंट कमांडर भैरों सिंह का किरदार निभाया था।

'बॉर्डर 2' के प्लॉट में यह संभावना है कि सुनील शेट्टी के वास्तविक बेटे अहान, ऑनस्क्रीन उनके किरदार भैरों सिंह के बेटे का किरदार निभा सकते हैं। शायद इसी कारण अहान के अनाउंसमेंट वीडियो की शुरुआत भैरों सिंह के किरदार की तस्वीरों से की गई है! हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन 'बॉर्डर 2' की कहानी में निर्माताओं के पास इसे पहली फिल्म से जोड़ने का एक अच्छा प्लॉट-पॉइंट है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में ऐसा होता है या नहीं।

आज नसरल्लाह का नमाज़-ए-जनाजा, खामनेई का भाषण, क्या 'जुम्मे' को होगा इजराइल का अटैक?

शाहरुख-फवाद या हुमायूं नहीं, माहिरा खान ने इस शख्स को बताया सबसे ज्यादा रोमांटिक

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -