‘गदर 3’ को लेकर सनी देओल ने दे डाला ये बड़ा हिंट

‘गदर 3’ को लेकर सनी देओल ने दे डाला ये बड़ा हिंट
Share:

तारा सिंह और सकीना की वापसी का इंतजार कर रही ऑडियंस की उम्मीदें 11 अगस्त को पूरी हुईं, जब सनी देओल और अमीषा पटेल की Gadar 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि, इस फिल्म की राह आसान नहीं थी क्योंकि इसके मुकाबले अक्षय कुमार की OMG 2 भी थी। इसके बाद भी, सनी देओल की बेहतरीन परफॉर्मेंस ने थिएटर्स को हाउसफुल कर दिया, और फिल्म ने पहले ही दिन ₹40.1 करोड़ की कमाई कर सलमान खान, रणबीर कपूर और शाहरुख खान के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके साथ ही, यह ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में शुमार हो गई।

फिल्मों के सीक्वल का ट्रेंड बाहर वक़्त से चल रहा है। आजकल लगभग हर बड़े एक्टर के पास किसी न किसी फिल्म का सीक्वल अवश्य होता है। एक फिल्म रिलीज होते ही लोग उसके पार्ट 2 या 3 की डिमांड करने लगते हैं। यदि पहली फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है, तो निर्माता भी उसके अगले पार्ट की तैयारी शुरू कर देते हैं। सनी देओल की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी बहुत लंबी है। हाल ही में उन्होंने Lahore 1947 की शूटिंग पूरी की है तथा जल्द ही Border 2 पर काम आरम्भ करेंगे। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या Gadar 3 भी बनने वाली है?

तारा सिंह के किरदार को कौन भूल सकता है? जब सनी देओल का एक्शन अवतार स्क्रीन पर आता है, तो प्रशंसकों का उत्साह चरम पर पहुंच जाता है। Gadar 2 को दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिला था, तथा इसी बीच फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने इस सीक्वल के भविष्य की योजनाओं पर भी बात की। उन्होंने कहा, "समय कितनी जल्दी निकल जाता है। विश्वास नहीं होता कि फिल्म को रिलीज हुए एक साल हो गया है। पब्लिक का प्यार पहले भी था और आज भी है, लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोगों का नजरिया अब बदल गया है।" अनिल शर्मा, जो पहले कुछ वर्षों में एक फिल्म बनाते थे, अब Gadar 2 की सफलता के बाद नाना पाटेकर एवं उत्कर्ष शर्मा के साथ अपनी अगली फिल्म जल्द ही आरम्भ करने वाले हैं। 

उन्होंने एक इमोशनल पल को याद करते हुए बताया, "फिल्म की डिमांड इतनी ज्यादा थी कि शो सुबह 3 बजे से चल रहे थे। मेरी पत्नी ने मुझे वीडियो दिखाए, जिसमें लोगों का क्रेज दिखाई दे रहा था। इस के चलते मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैंने सनी सर को फोन किया और इस पर बात की।" हालांकि अनिल शर्मा ने Gadar 3 के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दी, मगर उन्होंने इतना अवश्य कहा, "जब मेरे पास इमोशन का एटम बम होगा, तभी मैं उसे फोड़ूंगा।" उन्होंने यह भी विश्वास दिलाया कि इस सीक्वल का बजट पिछले पार्ट से बेहतर होगा, ताकि यह और भी बड़ा धमाका कर सके। Gadar 2 ने दुनियाभर में ₹689.2 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन यदि तीसरा पार्ट बनता है, तो सबसे बड़ा सवाल यही होगा कि क्या सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी फिर से साथ नजर आएगी? क्योंकि खबरें हैं कि एक्ट्रेस और डायरेक्टर के बीच कुछ मतभेद चल रहे हैं।

गुलजार ने एआर रहमान को बताया 'धार्मिक', कही ये बड़ी बात

श्रद्धा कपूर ने की अपने स्ट्रगल पर बात तो राजकुमार राव ने किया कुछ यूँ रिएक्ट, वायरल हुआ VIDEO

रिलीज के साथ ‘स्त्री 2’ ने रचा इतिहास, पहले ही दिन कर डाली इतनी कमाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -