सनी देओल लेकर आ रहे है देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, बॉलीवुड के साथ साउथ में भी मचाएंगे धमाल

सनी देओल लेकर आ रहे है देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, बॉलीवुड के साथ साउथ में भी मचाएंगे धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल ने हिंदी सिनेमा में बतौर एक्शन हीरो अपनी इमेज बनाई है. किन्तु उनकी ये इमेज अब पैन इंडिया तक पहुंचने वाली है. गदर 2 की बेहतरीन सफलता के पश्चात् सनी देओल के पास फिल्मों की लाइन लग गई हैं. एक ओर सनी बॉर्डर 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उन्होंने भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म लाने का वादा कर दिया है. सनी देओल ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है.

वही इस बार अपनी अगली फिल्म के लिए सनी देओल ने दक्षिण भारतीय फिल्म के निर्देशक संग हाथ मिलाया है. सनी ने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इसकी आधिकारिक घोषणा की है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. जिसपर बड़े-बड़े शब्दों में ‘एसडीजीएम’ लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. इस फिल्म के जरिए सनी देओल ने साउथ के लोकप्रिय निर्देशक गोपिचंद मलिनेनी के साथ काम करने का फैसला किया है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. निर्माताओं ने ‘एसडीजीएम’ के सेट से पूजा मुहूर्त की कई सारी फोटो साझा की हैं. फोटोज में सनी देओल के साथ पूरी टीम दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस फिल्म की घोषणा के पश्चात् प्रशंसकों की खुशी सातवें आसमान पर है. बॉर्डर 2 के साथ-साथ दर्शकों को सनी की इस फिल्म का भी बेसब्री के साथ इंतजार रहेगा. इसके अतिरिक्त भी की अपडेट्स पर भी प्रशंसक अपनी नजरें जमाए रखेंगे. इसके अतिरिक्त इस फिल्म के माध्यम से सनी देओल साउथ में डेब्यू भी करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि उनकी आगामी फिल्म धमाकेदार एक्शन थ्रिलर होने वाली है. साउथ की ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ की सक्सेस के बाद टॉलीवुड निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने रवि तेजा के साथ एक प्रोजेक्ट की घोषणा की थी. किन्तु कुछ वजहों के चलते उसे रोक दिया गया. माना ये भी जा रहा है कि ये वही फिल्म है, जिसे अब सनी देओल के साथ बनाया जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा के पार्टनरशिप तोड़ते ही ‘सोना’ पर लगने जा रहा है ताला

आलिया भट्ट ने दिया अपनी मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर बड़ा हिंट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

प्रेग्नेंट दीपिका की मदद के लिए भिड़े प्रभास और अमिताभ, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -