सनी ने कहा मैं हमेशा आमिर को सम्मान देती रहूंगी

सनी ने कहा मैं हमेशा आमिर को सम्मान देती रहूंगी
Share:

हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करने वाली बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि उन्हें अभी तक आमिर खान के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिले या नहीं मिले, वह हमेशा उनकी फेन्स रहेंगी. आमिर खान ने भी सनी का समर्थन किया था. उनके साथ ही कई सारे अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सनी लियॉन का पूरा समर्थन करते हुए इस इंटरव्यू को असभ्य और सेक्सिस्ट बताया था.

इस साक्षात्कार पर आमिर से मिले अपने इस समर्थन को लेकर सनी ने कहा, मैं अब भी उस बात पर यकीन नहीं कर पाई हूं जो बात आमिर ने कही. मैं अब भी इस बात से हैरान हूं. हम भले ही साथ काम करें या नहीं, लेकिन मैं हमेशा आमिर का सम्मान करुँगी और उनकी प्रशंसक रहूंगी. 'एक टीवी चैनल पर हुए इंटरव्यू के दौरान एंकर ने सनी से सवाल पूछा था हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन क्या आमिर भी उनके साथ काम करना चाहेंगे? वही आमिर ने सनी लियोनी की बेहद गरिमामय तरीके से प्रश्नों के जवाब देने के लिए प्रशंसा की थी.

एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है और उनके साथ काम कर उन्हें काफी खुशी होगी. सनी ने कहा, 'मुझे खुद भी यह लगा कि साक्षात्कार काफी गलत तरीके से लिया गया, लेकिन यह देखकर अच्छा लगा कि सेलेब्रिटीज ने इस मामले में उनका पूरा साथ दिया.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -