सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' में होगा डबल धमाका

सूर्या की अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' में होगा डबल धमाका
Share:

बहुप्रतीक्षित फिल्म "कंगुवा" दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर रही है, इसके प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो ग्रीन ने सुपरस्टार सूर्या को तीन अलग-अलग अवतारों में दिखाने वाले पोस्टर की एक श्रृंखला जारी की है। शिव द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक विजुअल ट्रीट होने का वादा करती है, जिसमें सूर्या अपनी भूमिकाओं के लिए महत्वपूर्ण परिवर्तन कर रहे हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों के अनुसार, सूर्या तीन अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे, जिनमें से प्रत्येक लुक उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। अभिनेता ने कथित तौर पर अपनी भूमिकाओं के लिए महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं, जो फिल्म की कहानी में एक अनूठा रोमांच जोड़ देगा। 350 करोड़ रुपये से अधिक के बजट के साथ, "कंगुवा" भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जिसने "पुष्पा" और "सिंघम" जैसी बड़े बजट की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म की शूटिंग अलग-अलग महाद्वीपों के सात देशों में हुई है, जिसमें 10,000 से ज़्यादा लोगों की टीम शामिल है। निर्माताओं ने एक्शन और सिनेमैटोग्राफी जैसे तकनीकी विभागों के लिए हॉलीवुड विशेषज्ञों को भी काम पर रखा है। फिल्म पहले कभी न देखे गए दृश्य अनुभव देने का वादा करती है, जिसमें एक विशाल युद्ध दृश्य इसकी मुख्य विशेषताओं में से एक है।

स्टूडियो ग्रीन ने 10 अक्टूबर, 2024 को फिल्म की वैश्विक रिलीज़ सुनिश्चित करने के लिए शीर्ष वितरण घरों के साथ भागीदारी की है। अपने भव्य पैमाने और सूर्या के बहुमुखी प्रदर्शन के साथ, "कंगुवा" भारतीय सिनेमा में एक गेम-चेंजर होने की उम्मीद है। प्रागैतिहासिक काल में सेट की गई फिल्म की अनूठी कहानी दर्शकों के लिए एक ताज़ा और रोमांचक अनुभव प्रदान करेगी।

 

 

अब तक जारी किए गए पोस्टरों में सूर्या के गहन और रोमांचकारी अभिनय की झलक ही देखने को मिली है, आने वाले दिनों में और भी बहुत कुछ सामने आएगा। अपने बड़े बजट और वैश्विक रिलीज़ योजनाओं के साथ, "कांगुवा" साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने के लिए तैयार है, और दर्शक बड़े पर्दे पर सूर्या के बदलाव को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

WhatsApp लाया जबरदस्त फीचर, फायदा जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

अच्छी सेहत के लिए आप भी करें ये काम

"SAIL में 249 तकनीकी प्रबंधन प्रशिक्षु रिक्तियों के लिए अभी करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -