हैरतंअगेज! मदद की गुहार लगाती रही खून से लथपथ बच्ची लोग बनाते रहे वीडियो, फिर जो हुआ...

हैरतंअगेज! मदद की गुहार लगाती रही खून से लथपथ बच्ची लोग बनाते रहे वीडियो, फिर जो हुआ...
Share:

कन्नौज: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग लड़की सड़क किनारे खून से लथपथ मदद की गुहार लगाती रही तथा वह कुछ लोग खड़े-खड़े वीडियो बनाते रहे। मामले की खबर प्राप्त होते ही एक पुलिसकर्मी दौड़ता हुआ आया तथा बच्ची को अपनी गोद में उठाकर ऑटो से चिकित्सालय लेकर गया। बच्ची के घरवालों ने अपहरण के बाद बलात्कार की आशंका जताई है, बच्ची की आयु 12 वर्ष है।

वही बच्ची को उपचार के लिए निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, इस मामले को 15 घंटे से अधिक का वक़्त हो गया है, बच्ची की तबियत में कोई सुधार होता दिखाई नहीं दे रहा है। बच्ची ना कुछ बोल पा रही और ना ही परिवार वाले कुछ बता पा रहे हैं, मगर उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि गलत काम करने के लिए उनकी बच्ची को अगवा किया गया। 

वही इस मामले की गंभीरता से पुलिस तहकीकात की जा रही है। घरवालों ने पुलिस को बताया कि उनकी बच्ची मिट्टी की गुल्लक खरीदने दुकान पर गई थी। जब वो बहुत देर तक घर नहीं लौटी तो उसे तलाशना आरम्भ किया। वो शाम लगभग 5:30 बजे खून से लथपथ बच्ची डाक बंगला गेस्ट हाउस के पीछे बदहवास स्थिति में पड़ी मिली। तभी किसी ने उसे अगुवा किया। पुलिस ने बताया कि बच्ची डाक बंगला गेस्ट हाउस के पीछे बदहवास स्थिति में पड़ी मिली थी। बच्ची के घर से लेकर डाक बंगला गेस्ट हाउस तक लगे सभी CCTV कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। इस के चलते एक CCTV में नजर आ रहा है कि पीड़ित बच्ची किसी युवक से बात कर रही है। इसी फुटेज के आधार पर पुलिस उस शख्स की पहचान करने में जुटी है। ऐसा अंदेशा भी व्यक्त किया जा रहा है कि बहला फुसलाकर बच्ची को ले जाया गया। गलत काम में नाकामी मिलने के बाद उसे मारने की कोशिश की गई। बच्ची के हाथ, पैर और सिर में बहुत चोटों के निशान है। 

दर्दनाक! 3 किमी तक ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा गाय का शव, वीडियो वायरल होते ही 3 कर्मचारी बर्खास्त

अब्बास अंसारी का हुआ निधन, महबूबा मुफ्ती ने जताया शोक

दीपावली के दूसरे दिन प्रातः काल से शुरू हुआ विशेष स्वच्छता अभियान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -