हैरतंअगेज! गर्भवती पत्नी को पति ने लगाया करंट, महिला ने दे दिया बच्चे को जन्म

हैरतंअगेज! गर्भवती पत्नी को पति ने लगाया करंट, महिला ने दे दिया बच्चे को जन्म
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शराबी पति की क्रूरता की एक घटना सामने आई है। यहां शराब के नशे में एक शराबी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की जान लेने के लिए उसके गले में तार बांधकर करंट लगा दिया। गंभीर स्थिति में पीड़िता को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। महिला ने गंभीर हालत में एक बच्चे को जन्म दिया है। घटना के पश्चात् से अपराधी पति फरार है। वहीं, पुलिस ने अपराधी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, ग्वालियर के बेहट थाना क्षेत्र के ग्राम रनगंवा में रहने वाली शिवानी गुर्जर की शादी 3 वर्ष पहले भिंड के गोहद स्थित ग्राम सिरसौद के राम गणेश गुर्जर से हुई थी। शिवानी के पिता पेशे से किसान हैं तथा वह दो भाइयों के बीच इकलौती बहन है। शिवानी का पति राम गणेश पेशे से ड्राइवर है तथा शराब का आदी है। राम गणेश आये दिन शिवानी से मारपीट किया करता था। इसीलिए गर्भवती होने पर बीते 7 माह से वह अपने मायके में रह रही थी। शिवानी के भाई भूपेंद्र का आरोप है कि देर रात जब शिवानी अपने कमरे में सो रही थी। तभी राम गणेश घर के बीते भाग की दीवार फांदकर घुस आया एवं बिजली का तार शिवानी के गले में बांधकर उसे करंट लगाया तथा भाग निकला। 

वही शिवानी की चीख सुनकर घरवाले उसके कमरे में पहुंचे तथा गंभीर तौर पर झुलसने के चलते उसे कमलाराजा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया है। शिवानी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है तथा जच्चा- बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। वहीं, शिवानी की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी राम गणेश गुर्जर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल अपराधी फरार बताया जा रहा है तथा पुलिस उसकी खोज कर रही है।

Video: 9 साल की बच्ची को उठाकर अबूबकर सिद्दीकी ने फेंका, मामला जानकर पुलिस हैरान

बस में महिला के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर काँप जाएंगे आप

दुष्कर्म और धमकाने के आरोपी को किया गिरफ्तार, दुकान के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -