प्रभास की अपकमिंग मूवीज को लेकर आई है हैरान कर देने वाली खबर

प्रभास की अपकमिंग मूवीज को लेकर आई है हैरान कर देने वाली खबर
Share:

प्रभास इस समय सफलता की ऊंचाइयों पर हैं। उनकी हालिया दो फिल्मों ‘सलार’ और ‘कल्कि’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। ‘सलार’ ने लगभग 617 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि ‘कल्कि’ ने करीब 1042 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इन दोनों फिल्मों की सफलता के बाद उनकी आने वाली फिल्मों के प्रति दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। वर्तमान में प्रभास के पास तीन बड़ी फिल्में हैं, और इन फिल्मों से संबंधित इस महीने कई महत्वपूर्ण अपडेट आने वाले हैं।

प्रभास का खास महीना

अक्टूबर प्रभास के लिए खास है क्योंकि उनका जन्मदिन 23 तारीख को आता है। इस दिन का फायदा प्रभास और उनकी फिल्मों के मेकर्स उठाने की योजना बना रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ‘स्पिरिट’, ‘फौजी’ और ‘द राजासाब’ के लिए 23 अक्टूबर का दिन खास होगा।

1. स्पिरिट

प्रभास की फिल्म ‘स्पिरिट’ का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के 2025 के अंत तक रिलीज होने की संभावना है। इसे संदीप रेड्डी वांगा बना रहे हैं, जो ‘एनिमल’ के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म में प्रभास पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। 23 अक्टूबर को इसका ऑडियो ग्लिम्प्स रिलीज होने की उम्मीद है। इसमें म्यूजिक या प्रभास की आवाज में कोई खास बात भी हो सकती है।

2. फौजी

प्रभास की अगली बड़ी फिल्म ‘फौजी’ है, जिसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यह भी 2025 में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, 23 अक्टूबर को ‘फौजी’ का फर्स्ट लुक जारी किया जा सकता है।

3. द राजासाब

‘द राजासाब’ की रिलीज डेट 10 अप्रैल 2025 है, जो प्रभास की आने वाली फिल्मों में से एकमात्र है जिसकी रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है। इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपये है। कहा जा रहा है कि 23 अक्टूबर को इसका टीजर भी रिलीज किया जा सकता है।

फैंस के लिए बड़ा दिन

इसका मतलब है कि प्रभास के फैंस को उनके जन्मदिन पर तीन बड़े तोहफे मिलने वाले हैं। हालांकि ये सब केवल अनुमान हैं, असली जानकारी 23 अक्टूबर को ही सामने आएगी। फैंस को इस दिन का इंतजार है, और हम भी इस उत्साह को साझा करते हैं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -