सागर ट्रिपल मर्डर केस में हुआ हैरतंअगेज खुलासा, देवर ही निकला हत्यारा

सागर ट्रिपल मर्डर केस में हुआ हैरतंअगेज खुलासा, देवर ही निकला हत्यारा
Share:

सागर: मध्य प्रदेश के सागर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना 30 जुलाई को पुलिस कंट्रोल रूम के सामने नेपाल पैलेस में एक तीन मंजिला मकान में हुई, जहां महिला एवं उसकी दो बच्चियों के शव मिले थे। इस हत्याकांड के बाद इलाके में हंगामा मच गया था।

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी, जो महिला का देवर एवं बच्चियों का चाचा है, पीडब्ल्यूडी विभाग में कर्मचारी है। आरोपी ने ऑनलाइन सट्टा लगाने के कारण भारी कर्ज ले लिया था। इसके चलते उसे अपनी भाभी और मां से बार-बार ताने सुनने पड़ते थे। इन तानों से परेशान होकर उसने अपनी भाभी और दोनों भतीजियों की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया, आरोपी ने अपनी भाभी से पैसे की मांग की थी, जिस पर दोनों के बीच बहस हो गई। भाभी ने पहले दिए गए पैसों का ताना मारा, जिससे आरोपी गुस्से में आ गया। उसने भाभी से हाथापाई की और किचन में जाकर हसिए से भाभी वंदना पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी। तत्पश्चात, उसने दोनों मासूम बच्चियों की भी हत्या की। हत्या के बाद, आरोपी ने अपने बड़े भाई के कपड़े पहनकर लूट की कोशिश की और अलमारी में रखे गहने और नकद रुपये लेकर फरार हो गया।

अपराधी ने पूछताछ में बताया कि 30 जुलाई की शाम 5 बजे उसने अपने बड़े भाई विशेष पटेल के घर जाकर भाभी से पैसे मांगे थे। भाभी ने उसकी कर्ज की वजह से शिकायत की, जिससे वह गुस्से में आ गया और भाभी को धक्का मार दिया। फिर किचन में जाकर हसिए से भाभी की हत्या कर दी और बच्चियों की भी हत्या की। फिर लूट के लिए गहने तथा रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस ने अपराधी को ससुराल से गिरफ्तार किया तथा सख्ती से पूछताछ के बाद उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। पुलिस ने घटना में उपयोग हसिया, आरोपी के पहने कपड़े, डोरमैट, एक सोने का हार, चांदी की चार चूड़ियां, 10 हजार रुपये नकद एवं एक गाड़ी बरामद की है। मुख्य आरोपी प्रवेश पटेल के साथी प्रकाश पटेल को भी इस वारदात में सह आरोपी बनाया गया है।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -