सुरवीन की लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

सुरवीन की लेटेस्ट तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
Share:

बॉलीवुड फिल्म हेट स्टोरी 2 में अपने जलवे दिखा चुकीं सुरवीन चावला इन दिनों अपनी हॉटनेस का कहर सभी ओर बरसा रहीं हैं. सुरवीन पहले से कही ज्यादा हॉट ओर बोल्ड हो चुकीं हैं और उनकी हॉटनेस में उन्हें कोई मात नहीं दे सकता. सुरवीन इन दिनों अंडमान निकोबार में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीं की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह काफी सेक्सी नजर आ रहीं हैं और उनकी हॉटनेस सभी को पंसद आ रही है.

आप सभी को बता दें कि सुरवीन के इंस्टाग्राम पर 1.4m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. सुरवीन अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. सुरवीन ने कुछ समय पहले ही अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से शादी की है और शादी के बाद वह पहले से और ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गईं हैं. सुरवीन की यह तस्वीरें समुद्री बीच की है जहाँ वह कलरफुल ड्रेस में नजर आ रहीं हैं और पानी में आग लगा रहीं हैं.

सुरवीन की शादी की बात की जाए तो उन्होंने गुपचुप शादी की थी और उनके फैंस को इस बात की खबर तब हुई जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पति की फोटो शेयर की. इन दिनों वह अपने पति और अपने दोस्तों के साथ ही एन्जॉय कर रहीं हैं. सुरवीन को आप सभी ने आखिरी बार नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में देखा होगा, जहाँ उन्होंने दमदार किरदार निभाया था. इन दिनों सुरवीन किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहीं हैं इसी वजह से वह एन्जॉयमेंट में लगी हुईं हैं.

सेक्सी तस्वीरों से सुरवीन ने मचाया तहलका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -