हुआ सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम, सामने आई चौकाने वाली बात

हुआ सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम, सामने आई चौकाने वाली बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. जी दरअसल बीते रविवार को सुशांत का शव मुंबई स्थित उनके घर के कमरे में मिला था. वहीं इसके बाद सुशांत के शव को मुंबई के कूपर अस्पताल में भेजा गया था, जहां पोस्टमॉर्टम कर लिया गया है. ऐसे में शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत फांसी के चलते दम घुटने से हुई है. आप सभी को बता दें कि शुरुआती रिपोर्ट में किसी प्रकार के जहर या मौत का अन्य कोई कारण नहीं बताया गया है, हालांकि, सुशांत के शव का विसरा सुरक्षित रख लिया गया है, जिसकी फॉरेंसिक जांच की जाएगी.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि शुरुआती तौर पर ये सुसाइड का ही मामला लगता है, लेकिन सुशांत के विसरा समेत उनके शरीर के दूसरे ऑर्गन को सुरक्षित रख लिया गया है, जिन्हें आगे फॉरेंसिक जांच के लिए जेजे अस्पताल में भेजा जाएगा. इसी के साथ दूसरी तरफ, पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की तहकीकात कर रही है. आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड का चमकता हुआ सितारा थे और उनके अचानक यूं चले जाने से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध है. इस समय सभी लोग हैरान है क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत का यूँ चले जाना सभी को अखर रहा है.

वैसे उन्होंने ने फिल्मों में काम करने से पहले टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया था जो आप जानते ही होंगे. वहीं सुशांत के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है और सेलेब्स ने भी एक्टर को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर हुई वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी यह चेतावनी

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, ख़ुदकुशी के वक़्त घर में अकेले नहीं थे एक्टर

सुशांत की मौत पर भावुक हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर यूँ बयां किया अपना दर्द

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -