सुशांत की मौत के बाद इंटरनेट पर छाया उनका हमशक्ल, हो रहे चर्चे

सुशांत की मौत के बाद इंटरनेट पर छाया उनका हमशक्ल, हो रहे चर्चे
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली और उनके जाने के बाद से लोग उनको याद कर रहे हैं. ऐसे में इस समय बॉलीवुड में शोक की लहर है और लोग सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं अब उनका हमशक्ल इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन गया है. जी दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया का सबसे पॉपुलर प्लैटफॉर्म टिकटॉक पर सुशांत की तरह दिखने वाला टिकटॉक स्टार का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस शख्स का नाम है सैकी Saqqy Padaya, जिनका चेहरा बिल्कुल सुशांत की तरह दिख रहा है. इस समय उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saqqy (@saqqy_padaya) on

जी दरअसल सैकी ने ये वीडियो सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए बनाया है और इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'सुशांत रेस्ट इन पीस माई आइडल.' वहीं उनके इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में वह स्लो मोशन में चलते हुए आ रहे हैं. बहुत ही खूबसूरत गाना बैकग्राउंड़ में बज रहा है. इसी के साथ इस वीडियो पर अबतक 7.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. केवल इतना ही नहीं तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है, और कई हजार कमेंट आ चुके हैं.

वैसे इस वीडियो को सैकी ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और सैकी ने लिखा है कि ''मैने टिकटॉक पर मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए मैंने ये वीडियो पोस्ट किया है.'' आप सभी जानते ही होंगे बीते रविवार को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने केवल 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया और अब तक लोग उनके जाने के दुःख जता रहा है.

Being Human स्टोर पर भड़के सुशांत के फैंस, फाड़े सलमान के पोस्टर

रिया चक्रवर्ती पर भड़कीं जिया खान की माँ, कहा- लालची लड़की!

Talentrack Awards: सैफ-करीना से लेकर इन स्टार्स तक को मिले अवॉर्ड, देखिए लिस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -