पटना साहिब से भाजपा को शत्रु तो क्या, डोनाल्ड ट्रम्प भी नहीं हरा सकते - सुशिल मोदी

पटना साहिब से भाजपा को शत्रु तो क्या, डोनाल्ड ट्रम्प भी नहीं हरा सकते - सुशिल मोदी
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर चरम पर है. बिहार में पटना साहिब लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शत्रुघ्न सिन्हा के लिए काफी महत्वपूर्ण है. यह लोकसभा सीट दोनों के लिए साख का सवाल बन गया है. भाजपा की तरफ से पटना साहिब में जीत का दावा करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा को तो छोड़िए, इस सीट पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी भाजपा को मात नहीं दे सकते है.

सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कड़ा कटाक्ष किया है. शत्रुघ्न सिन्हा और सुशील मोदी के बीच पुरानी रंजिश है. किन्तु चुनाव में सुशील मोदी की भड़ास शत्रुघ्न सिन्हा के लिए खुलकर सामने आ रही है. सुशील मोदी ने सिन्हा को को हिदायत देते हुए कहा है कि मैंने उन्हें पहले ही कहा था कि लोकसभा चुनाव के चक्कर में न पड़ें. चुनाव लड़ने से उनकी फजीहत ही होगी और कुछ नहीं.

सुशिल मोदी ने कहा है कि पटना साहिब भाजपा का किला रहा है. इस लोकसभा सीट से शत्रुघ्न सिन्हा तो क्या, अगर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी चुनाव लड़े तो भी भाजपा को मात नहीं दे सकेंगे. उन्होंने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा सीट में पोलिंग एजेंट तक नहीं मिलेगा. ऐसे में उनकी फजीहत होना निश्चित है. मोदी ने सलाह दी है कि अभी भी वक़्त है चुनाव के बारे में न सोंचे.

खबरें और भी:-

मेट्रो से सफर कर भाजपा आईटी सेल की वॉलेंटियर्स मीट में पहुंचीं निर्मला सीतारमन

कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं : सीएम योगी

विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -