संदिग्ध पाकिस्तानी नाव मिलने से हड़कंप, जांच शुरू
संदिग्ध पाकिस्तानी नाव मिलने से हड़कंप, जांच शुरू
Share:

चंडीगढ़ : गुरदासपुर से 40 किलोमीटर दूर धर्म कोट पत्तन में एक संदिग्ध पाकिस्तानी नाव देखे जाने की सूचना स्थानीय नाविक द्वारा दिए जाने पर सीमा सुरक्षा बल ने सोमवार की सुबह उसे बरामद किया. अब इस नाव की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि संदिग्ध नाव गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक सेक्टर से मिली है. जो रावी नदी से बहकर भारत पहुंची है. इस नाव को सबसे पहले एक स्थानीय मल्लाह तरसेम मसीह ने देखा  तो तुरंत BSF अधिकारियों को सूचना दी. कुछ देर बाद ही BSF अधिकारियों ने धर्मकोट पत्तन पहुंचकर नाव को अपने कब्जे में ले लिया.नाव पठानकोट आतंकवादी हमले की बरसी से ठीक पहले मिली है. इसलिए BSF अधिकारी इसकी बारीकी से जांच कर रहे हैं. इस नाव को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं .

इस बारे में BSF के सूत्रों ने बताया कि रावी नदी में पिछले दिनों बारिश से बाढ़ आई हुई है. जिस कारण यह नाव पाकिस्तान के नारोवाल से बहकर गुरदासपुर पहुंच जाने का भी अंदाजा लगाया जा रहा है. बता दें कियह नाव आसमानी नीले रंग की है. नाव पर उसकी पहचान संख्या 03431 237 545 अंकित है. इसके अलावा 042 36 666 195 भी लिखा हुआ है. हालाँकि बारिश में रावी नदी में बहकर कई नाव भारत आ जाती है. पिछले साल भी इस तरह की दो किश्तियां पंजाब में बरामद की गई थी. बीएसएफ मामले की जाँच कर रहा है.

यह भी देखें

लगातार विरोध और सुर्खियों में ट्रम्प का विवादास्पद फैसला

भारतीय माँ ने लिखा पाकिस्तान सरकार को खत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -