इजराइल के लिए एयर इंडिया की उड़ानों का निलंबन आगे बढ़ा, एयरलाइन्स बोली- यात्रियों को रिफंड करेंगे

इजराइल के लिए एयर इंडिया की उड़ानों का निलंबन आगे बढ़ा, एयरलाइन्स बोली- यात्रियों को रिफंड करेंगे
Share:

नई दिल्ली: भारतीय वाणिज्यिक विमानन कंपनी एयर इंडिया ने आज शुक्रवार (9 अगस्त) को घोषणा की है कि वह मध्य-पूर्व की मौजूदा स्थिति के मद्देनजर तेल अवीव, इजराइल के लिए उड़ानों के निलंबन को अगली सूचना तक बढ़ा रही है। एयर इंडिया ने एक्स पर लिखा कि "मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों में मौजूदा स्थिति को देखते हुए, तेल अवीव से आने-जाने वाली हमारी उड़ानों का निर्धारित संचालन तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक निलंबित किया जाता है।" 

पोस्ट में आगे कहा गया है कि एयर इंडिया लगातार स्थिति पर नजर रख रही है और तेल अवीव से आने-जाने के लिए कन्फर्म बुकिंग वाले यात्रियों को पूरा पैसा वापस करने की पेशकश कर रही है। कंपनी ने कहा, "हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।" एयर इंडिया ने यह भी कहा कि उड़ान रद्दीकरण और रिफंड से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यात्री 011-69329333/011-69329999 पर 24x7 संपर्क केंद्र पर डायल कर सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले, 2 अगस्त को मध्य-पूर्व में बढ़ते तनाव के बीच एयर इंडिया ने इजराइल आने-जाने वाली अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी थीं। एयर इंडिया ने तब कहा था कि वह 8 अगस्त तक उड़ानें रद्द कर रही है और शुक्रवार को समय सीमा अगली सूचना तक बढ़ा दी गई। 31 जुलाई को तेहरान में हुए हमले में फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास के शीर्ष नेता इस्माइल हनीयाह और उनके अंगरक्षक की हत्या के बाद से इजरायल और ईरान के बीच तनाव हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। फिलिस्तीनी समूह ने इस हमले के लिए इजरायल को जिम्मेदार ठहराया है।

'मतदाता सूची में अपना नाम चेक कर लें..', कभी भी बज सकता है जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का बिगुल, ECI ने दिया बड़ा अपडेट

मोदी सरकार का 'वक्फ बिल' सही या गलत ? ओवैसी-इमरान मसूद समेत 31 सांसद बनाएंगे रिपोर्ट, हुआ JPC का ऐलान

गुड मॉर्निंग नहीं, जय हिन्द बोलेंगे हरियाणा के बच्चे ! स्वतंत्रता दिवस से नई पहल शुरू करने जा रही सरकार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -