ऋतिक रोशन संग रिश्ते पर पहली बार सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान ने दी प्रतिक्रिया

ऋतिक रोशन संग रिश्ते पर पहली बार सुजैन खान के बॉयफ्रेंड अर्सलान ने दी प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबर में हैं। ऋतिक से तलाक के पश्चात्, सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं, जबकि ऋतिक सिंगर सबा आजाद को। सुजैन और सबा को अक्सर एक साथ देखा जाता है, और हाल ही में रितिक, सबा, सुजैन एवं अर्सलान को एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा गया। इन चारों की पार्टी की फोटोज इंटरनेट पर काफी चर्चा में रही हैं। इसी बीच, अर्सलान ने पहली बार सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते पर बात की है।

एक इंटरव्यू में अर्सलान गोनी ने अपनी निजी जिंदगी एवं ऋतिक के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। जब अर्सलान से ऋतिक के साथ उनके बॉन्ड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "ऋतिक ने इसे 'गरिमा' और 'सम्मान' के साथ बनाए रखा है।" अर्सलान ने आगे कहा, "ईमानदारी से, अगर आप एक अच्छे इंसान हैं तथा आप ऐसा कुछ कर रहे हैं जिससे किसी को ठेस नहीं पहुंच रही है, तो मुझे इस धरती पर ऐसा कोई कारण नहीं दिखता जो आपको शुभकामनाएं न दे। लोगों को किसी कारण से ईमानदार रहना मुश्किल लगता है। मेरे पिता ने मुझे सिखाया है कि आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में आपको ईमानदार रहना चाहिए। यही कारण है कि लोग ऋतिक की सराहना करते हैं।"

उन्होंने कहा, "भगवान जाने कि दूसरों को मुझमें क्या पसंद आता है, किन्तु यह मेरी ईमानदारी हो सकती है। मैं कभी किसी के लिए बुरा नहीं सोच सकता। शायद यही वजह है। आप बस एक फ्लो के साथ चलते हैं और अपने आप को बनाए रखते हैं।" इसके साथ ही अर्सलान ने सुजैन के साथ अपने रिश्ते पर कहा कि अगर सम्मान नहीं है, तो कोई भी दूसरे व्यक्ति से प्यार करने का दावा नहीं कर सकता।

रत्ना पाठक ने बताया क्यों मॉडर्न महिलाओं के रोल को किया रिजेक्ट?

'मेरे लिए ये मेंटल बर्डन हो गया', हनी सिंह संग दुश्मनी को लेकर बोले बादशाह

ब्रेकअप के बाद इस अदाकारा ने जलाई बॉयफ्रेंड की फोटो! बोली- 'फ्लश नहीं किया क्योंकि...'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -