इंसानों की जान से ज्यादा नेताओ के विवादित बयान ज्यादा ज़रूरी हैं : स्वरा
इंसानों की जान से ज्यादा नेताओ के विवादित बयान ज्यादा ज़रूरी हैं : स्वरा
Share:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक बयान देकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में एक अधेड़ शख्स को जिंदा जलाए जाने और उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मणिशंकर अय्यर के बीच बहस को लेकर अप्रत्यक्ष रोप से पॉइंट आउट किया है. स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा - "भगवा आतंकियों द्वारा लव जिहाद जैसे झूठ के नाम पर एक शख्स को जिंदा जला दिया गया और लोगों में दो राजनेताओं के बीच हुए झगड़े को लेकर ज्यादा गुस्सा है… यह एक देश के बारे में बहुत कुछ कहता है, है कि नहीं???" स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को हज़ारों लोगों ने पढ़कर लाइक और शेयर किया.

रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में राजस्थान के उदयपुर से एक अधेड़ शख्स को पीट-पीट कर अधमरा कर देने और उसके बाद उसे जिंदा जला देने का वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में हत्यारा शख्स माथे पर भगवा रंग लगाए हुए है और उसने भगवा रंग के कपड़े पहने हुए हैं. वह स्कूटी से आता है और फिर धारदार हथियार से उस शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर देता है. इसके बाद वह वीडियो में यह संदेश भी देता है कि भारत के भीतर लव जिहाद करने वाले हर जिहादी का यही हश्र होगा. इस शख्स को गिरफ्तार करके मामला एसआईटी को सौंप दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फवाद को बर्थडे विश करना सोनम को पड़ा महंगा

मैं अहमियत रखने वाली चीजों पर ध्यान देती हूँ - सोनम कपूर

सोनम कपूर ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -