स्वाइप ने अपने स्मार्टफोन में किये बदलाव

स्वाइप ने अपने स्मार्टफोन में किये बदलाव
Share:

भारतीय स्मार्टफोन कम्पनी स्वाइप ने अपना एलीट स्टार स्मार्टफोन एक नए वेरिएंट के साथ लॉन्च कर दिया ही. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने स्वाइप एलीट स्टार (1 जीबी + 8 जीबी) का गोल्ड वेरिएंट 3,699 रुपये में और ज़्यादा स्टोरेज वाले वेरिएंट (1 जीबी + 16 जीबी) को अब ब्लैक और सफेद रंग में भी उतारा है. इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड मार्शमैलो पर काम करेगा और यह इंडस ओएस पर चलता है. स्वाइप एलीट स्टार में इंडस स्वाइप, इंडस रीडर, इंडस मैसेजिंग और एक हाइब्रिड कीबोर्ड है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें 4 इंच डब्ल्यूवीजीए (480x800 पिक्सल) का डिस्प्ले है. इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम है. साथ ही इसमें 16 GB तक की स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 GB तक बड़ा सकते है.

कैमरे की बात करें तो, इसमें 5 MP का रियर कैमरा और सैल्फी के लिए 1.3 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है कनेक्टिविटी की बात करें तो, स्वाइप एलीट स्टार में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ब्लूटूथ जैसे फ़ीचर हैं. स्मार्टफोन का डाइमेंशन 125.5x64.6x10.6 मिलीमीटर है.

16 मई से भारत में लॉन्च हो सकता है Redmi 4X का नया वर्जन

जिओनी एस 10 की लीक हुई तस्वीरों में चार कैमरे का खुलासा !

Onplus 5 बैचमार्क पर लिस्ट होने के साथ ,परफॉर्मन्स टेस्ट में गैलेक्सी s8 को पीछे किया !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -