'गांधारी' बनी तापसी पन्नू, जारी हुआ अनाउंसमेंट टीजर

'गांधारी' बनी तापसी पन्नू, जारी हुआ अनाउंसमेंट टीजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू एक बार फिर नए तेवर एवं नए जोश के साथ वापस आ रही हैं। उनकी नई फिल्म 'गांधारी' की घोषणा नेटफ्लिक्स पर की गई है। हालांकि, तापसी ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि यह कोई स्पाई थ्रिलर फिल्म नहीं होगी। 'गांधारी' के अनाउंसमेंट टीजर में तापसी एक दमदार डायलॉग बोलती दिखाई देती हैं: ''कहते हैं मां की दुआ हमेशा साथ देती है, जब उसके बच्चे पर आती है तो काली भी वही होती है...'' इस डायलॉग और फिल्म के नाम से यह स्पष्ट होता है कि यह कहानी एक इमोशनल एक्शन ड्रामा होगी। इसमें एक मां की भूमिका है जो अपने बच्चे के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।

वही इस फिल्म को 'हसीन दिलरुबा' की प्रोड्यूसर-राइटर कनिका ढिल्लों बना रही हैं। हसीन दिलरुबा एवं 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की सफलता और तापसी और कनिका की यह जोड़ी साबित करती है कि वे फीमेल लीड कहानियों को बेहतरीन तरीके से पेश करती हैं। इससे पहले भी उन्होंने 'मनमर्जियां' एवं 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, जिससे प्रशंसकों की उम्मीदें 'गांधारी' से काफी बढ़ गई हैं। तापसी ने बताया कि यह एक फ्रेंचाइजी फिल्म होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

तापसी ने कहा, ''कनिका और मैं फिर से कुछ अलग करने के लिए साथ काम कर रहे हैं। यह पहली बार है जब कनिका ने एक एक्शन फिल्म लिखी है। यह पहली बार है जब मैं भावनात्मक रूप से प्रेरित एक्शन फिल्म कर रही हूं, जबकि जासूसी फिल्मों का चलन उस वक़्त नहीं था। तब मैंने 'नाम शबाना' और 'बेबी' जैसी फिल्में कीं तथा अब जब जासूसी फिल्में अचानक से लोकप्रिय हो गई हैं, तो मुझे इसी तरह की कुछ फिल्में ऑफर की गईं, जिन्हें मैंने ठुकरा दिया। दर्शकों ने उन भूमिकाओं को बहुत पसंद किया। फिर कनिका ने 'गांधारी' का विचार किया। इस फिल्म में मैं जासूस नहीं, बल्कि एक मां हूं, जो बदला लेने के लिए लड़ाई करने जा रही है।''

पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय आखिर किस पर चिल्लाईं? फैंस कर रहे आराध्या की तारीफ

3 एक्ट्रेसेस को एकसाथ डेट कर चुके हैं अजय देवगन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -