ट्रोलर्स को सबक सिखाएंगी तापसी
ट्रोलर्स को सबक सिखाएंगी तापसी
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'जुड़वाँ 2' से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हाल ही में सोशल मीडिया यूज़र्स पर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर की है. तापसी सोशल मीडिया पर लोगों के मजाक उड़ाये जाने से नाराज है. तापसी ने बताय कि, "सोशल मीडिया ने लोगों को किसी का भी आसानी से मजाक बनाने की शक्ति दे दी है."

तापसी ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, "सोशल मीडिया ने हमें शक्ति दी है किसी का भी मजाक बनाने की. क्या लोग समझ नहीं पा रहे कि यह किसी के आत्मविश्वास को खत्म कर सकता है। सिर्फ इसलिए कि महिला परंपरागत नियमों पर नहीं चलती." खबरें हैं कि तापसी जल्द ही एक  टीवी शो 'ट्रोल पुलिस' के माध्यम से सोशल मीडिया पर मज़ाक बनाने वाले लोगों को टारगेट करेंगी और इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार व्यक्त करेंगी.

तापसी ने कहा कि, "मैं लोगों को मैसेज देना चाहती हूं कि शालीनता के लिबास को बहाल करने के लिए इंटरनेट का अनचहा उपयोग न करें." शो 'ट्रोल पुलिस' में तापसी लखनऊ के एक छात्र आशीष के आमने-सामने होंगी, जिसे शनिवार को एमटीवी पर प्रसारित किया जायेगा. इस शो में मशहूर हस्तियों को लाया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सोशल मीडिया ने दी मजाक बनाने की शक्ति- तापसी पन्नू

शादी को लेकर तापसी का बड़ा बयान

सांसद को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया ट्विटर पर ब्लॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -